इस वजह से चित्रांगदा के साथ भविष्य में कभी काम नहीं करेंगे 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' के डायरेक्टर
इस वजह से चित्रांगदा के साथ भविष्य में कभी काम नहीं करेंगे 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' के डायरेक्टर
Share:

फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' को बनाना डायरेक्टर 'कुषाण नंदी' के लिए बहुत भारी पड़ गया. इस फिल्म को बनाना उनके लिए एक चुनौती से कम नहीं साबित हुआ. लगभग दो बार यह फिल्म बंद होने की कगार पर पहुंच गई थी. इसकी यह वजह थी कि एक तो फिल्म की ऐक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी. और दूसरी बात सेंसर बोर्ड से फिल्म पास कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि इसके कॉन्टेंट को आपत्तिजनक बताया जा रहा था.

इस बात पर फिल्म के डायरेक्टर कुषाण नंदी ने कहा, "अगर आपकी पुरानी फिल्म सफल नहीं होती तो इंडस्ट्री का व्यवहार आपके प्रति बदल जाता है और आपको दूसरा चांस नहीं दिया जाता. मैंने पहले दो फिल्में बनाई हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल नहीं रहीं इसलिए इस फिल्म को पूरा करना भी मेरे लिए काफी कठिन था. इसके अलावा हमें पश्चिम बंगाल में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहां पर कुछ पॉलिटिकल माफिया टाइप के लोग फिल्म फेडरेशन को सपॉर्ट करते हैं जिसके कारण हमें वहां तकनीकी स्टाफ और जूनियर आर्टिस्ट का पूरा ग्रुप नए सिरे से रखना पड़ा. हमें पेमेंट करने के लिए बंदूक की नोंक पर भी धमकाया गया. अंत में हमने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बंगाल में फिल्म शूट करने का प्लान कैंसल कर दिया".

कुषाण ने यह भी कहा, "ऐसी स्थितियां आपकी फिल्म को पूरा करने की मुश्किलों में इजाफा कर देती हैं. हालांकि, मैंने फिल्म बनाना जारी रखा और नवाज़ को भी इस स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा था".

पहले इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह लीड ऐक्ट्रेस थीं लेकिन उन्होंने नवाज़ुद्दीन के साथ क्लोज सीन करने से इनकार कर दिया और फिल्म बीच में ही छोड़ दी.

जब चित्रांगदा सिंह के बारे में कुषाण से पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मुझे इस बात को सुनकर झटका लगा था जैसा चित्रांगदा ने मेरे बारे में कहा. मैंने इस तरह से कभी उनसे बात नहीं की थी. यह मेरे ऊपर निजी हमला था. पीछे न जाते हुए मैं आपसे केवल इतना ही कहना चाहता हूं कि फिल्म छोड़ने के लिए क्लोज सीन चित्रांगदा के लिए फिल्म छोड़ने का केवल एक बहाना था. जब हम शूटिंग कर रहे थे तो हमारे बीच कई विवाद थे लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि उनके बारे में चर्चा करने का कोई फायदा है. मैं किसी को बीच में नहीं घसीटना चाहता. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मैं भविष्य में कभी भी चित्रांगदा के साथ काम नहीं करूंगा".

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जुड़वाँ-2' के प्रमोशन में रियल लाइफ के ट्विन्स ने मचाया धमाल...

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मन रहे है अपना जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -