अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'
अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'
Share:

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' का भी फिल्म टॉयलेट पर कोई असर नहीं पड़ा और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है. अक्षय की यह फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मो से कम समय में कमाई के मामले में कई आगे निकल गयी है.

फिल्म ने सिर्फ 11 दिनों में ही 115 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रिलीज़ होने के दिन शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़, शनिवार को 17.10 करोड़, रविवार को 21.25 करोड़, सोमवार को 12 करोड़, मंगलवार को 20 करोड़, बुधवार को 6.50 करोड़, गुरूवार को 6.10 करोड़, शुक्रवार को चार करोड़, शनिवार को 6.75 करोड़ और रविवार को 8.25 करोड़ रुपए की कमाई है.

कुल मिलाकर फिल्म ने 11 दिनों के भीतर ही 115 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से यह अक्षय की बाकि फिल्मो से कमाई में कई आगे निकल गयी है.

अगर अक्षय की पिछली कुछ फिल्मो की बात करे तो ‘हॉलीडे’ ने 113 करोड़, ‘हाउसफुल 3’ ने 109 करोड़ की कमाई की थी. अगर ये फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो जल्द ही ‘जॉली एलएलबी 2’ (117 करोड़), ‘हाउसफुल 2’ (116 करोड़) और ‘रूस्तम’ (128 करोड़) से भी आगे निकल जाएगी.

कुछ दिनों पहले एक वीडियो के जरिये अक्षय ने अपने फैंस से कहा था कि ”अब इस फिल्म की सफलता मैं आप सभी के नाम करता हूं. हर उस बंदे के जिसने सोच बदली और शौच को अपनाया. मैं इस समस्या के नाम पर बात करना बंद नहीं करूंगा. आप सभी भी इसे ना छोड़ें. मेरी फिल्म से जुड़े हर इंसान को थैंक्यू बोलना चाहूंगा".

वीडियो के जरिये अक्षय ने यह भी कहा ”डायरेक्ट दिल से बोलूंगा. ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ मेरे लिए फिल्म नहीं है यह पिछले 1 साल में यह मेरे लिए एक जुनून सा बन गया था. यह फिल्म चलेगी या नहीं मुझे इस बात की चिंता नहीं थी. मेरा केवल एक ही लक्ष्य था कि यह खुले में शौच की परेशानी को घर-घर तक पहुंचाना है. आज आप लोगों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है कि यह बॉक्स ऑफिस पर तो अपना काम कर ही रही है लेकिन एक और बहुत जरुरी बड़ा काम कर रही है. ये जो सदियों से खुले में शौच जाने की जो परंपरा है, बीमारी है, उसे ये धीरे-धीरे खत्म कर रही हैं.”

बता दे कि यह वीडियो अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. फिल्म की इस अपार सफलता के बाद अक्षय और भूमि काफी खुश नार आ रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मन रहे है अपना जन्मदिन

इस टीवी एक्ट्रेस ने कर दी बॉबी देओल की पिटाई...

इंतज़ार हुआ ख़त्म...आ गया जुड़वाँ-2 का ट्रैलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -