बत्तखों के साथ PM मोदी की तस्वीर शेयर कर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज
बत्तखों के साथ PM मोदी की तस्वीर शेयर कर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजकल अपनी तस्वीरों के कारण छाये हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकृति से बहुत प्रेम करते हैं और इसका सबूत उनकी वायरल हो रहीं तस्वीरों में दिखाई दे जाता है. अब हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जी दरअसल हाल ही में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है वह दो बत्तख के साथ है. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ नजर आए थे.

उस दौरान वह मोर को दाना चुगाते हुए दिखाई दिए थे. अब इसी क्रम में उनकी एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो गार्डन में बैठ न्यूज पेपर पढ़ रहे हैं और बगल में दो बत्तख नजर आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर उनके चाहने वालों को अच्छी लग रही है लेकिन ऐसा लग रहा है बॉलीवुड के फिल्म निर्माता हंसल मेहता को यह पसंद नहीं आई. हाल ही में हंसल मेहता ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है. जी दरअसल उन्होंने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इस प्रोडक्शन डिजाइनर को हटाओ."

अब बॉलीवुड फिल्म निर्माता के इस तंज को कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग इसे गलत बता रहे हैं. बात करें फिल्म निर्माता हंसल मेहता के बारे में तो वह अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. जी दरअसल वह अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. जी दरअसल हंसल हिंदी सिनेमा में सिटीलाइटस और शाहिद जैसी फिल्मों को दे चुके हैं जो बेहतरीन रहीं हैं.

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे और...'

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

सफल हुई रणदीप हुड्डा के पैर की सर्जरी, नेगेटिव आया कोविड-19 टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -