सफल हुई रणदीप हुड्डा के पैर की सर्जरी, नेगेटिव आया कोविड-19 टेस्ट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणदीप हुड्डा बीते बुधवार की सुबह दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हुए थे. वहीँ अब सामने आई खबर के मुताबिक रणदीप के एक पैर में फ्रैक्चर का पुराना घाव दोबारा से उभर आया है और इसी दौरान जब उन्हें असहनीय दर्द हुआ तो उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. बीते बुधवार को ब्रीच अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया. वहीँ खबरें थीं कि उन्होंने अपनी सर्जरी कराने का फैसला किया था.

वैसे अब खबर आई है कि रणदीप की यह सर्जरी बुधवार की शाम को सफलतापूर्वक हो चुकी है और उसके बाद रणदीप अब काफी आराम महसूस कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में भर्ती किये जाने से पहले रणदीप का कोविड टेस्ट भी हुआ जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार रणदीप का कोविड टेस्ट नेगेटिव है और इसी के बाद रणदीप की सर्जरी कर दी गई है. जी दरअसल हाल ही में रणदीप से जुड़े एक सूत्र ने एक वेबसाइट से कहा कि, 'सर्जरी के बाद फिलहाल रणदीप की तबीयत ठीक है और डॉक्टर अगले एक दो दिनों में उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला कर सकते हैं.' वैसे यह भी खबर है कि, 'इस वक्त रणदीप के पिता रणबीर हूडा उनकी देखभाल करने के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में मौजूद हैं.'

वैसे आप जानते ही होंगे कि, 'साल 2001 में मीरा नायर की फिल्म मॉनसून वेडिंग से अपना डेब्यू करने वाले रणदीप हुड्डा ने जिस्म 2, जन्नत 2, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई, साहिब बीवी और गैंगस्टर, रंगरसिया, हाईवे, सरबजीत जैसी क ई फिल्मों में काम किया है.' वैसे अन्य चीजों के अलावा रणदीप घुडसवारी का भी खास शौक रखने वाले एक्टर हैं और आए दिन घुड़सवारी करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

गाना गाने के साथ-साथ अभिनय की दुनिया में भी छाए थे मुकेश चंद्र माथुर

शादी की 35वीं वर्षगांठ पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए ये प्यारा पोस्ट

मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हुए रणदीप हुड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -