जल्द ही शुरू होगी Aranmanai 3 की शूटिंग
जल्द ही शुरू होगी Aranmanai 3 की शूटिंग
Share:

टालीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग अब शुरू की जा रही है। हालांकि हम सभी जानते हैं कि आर्य सुंदर सी के अरमानाई 3 में अहम भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें घोषणा की गई है कि आर्य पॉपुलर हॉरर फ्रैंचाइजी में भूत का किरदार निभा रहे होंगे. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इस खबर ने फ्रैंचाइजी के प्रशंसकों के लिए अपार उत्साह को बढ़ा दिया है, क्योंकि यह पहला मौका होगा जब फ्रैंचाइजी में भूत के रूप में पुरुष कास्ट मेंबर होंगे. पहले भाग में हंसिका मोटवानी भूत के रूप में थीं, जबकि दूसरे भाग में तृषा ने इस किरदार को निभाया था।

यह भी सर्वविदित है कि अरमनाई फ्रैंचाइजी को तीन नायिकाओं के लिए जाना जाता है. पहली किस्त में हंसिका मोटवानी, एंड्रिया यिर्मयाह और रई लक्ष्मी के साथ विनय पुरुष लीड रहे, वहीं दूसरे भाग में तृषा, हंसिका और पूनम बाजवा के साथ सिद्धार्थ अहम् भूमिका में नज़र आए। राघव लॉरेंस की कंचना की तरह ही अरमनई फ्रैंचाइजी भी कॉमिक और मजाकिया जिंग के लिए जानी जाती है। इस बार चारों ओर विवेक और योगी बाबू कॉमेडी फिल्म में परफॉर्म करते नजर आएंगे.

Engeyum Eppodhu के लिए संगीत की रचना के बाद प्रसिद्धि के लिए इस और भी बढ़ाया जाने वाला है, जो Aranmanai 3 के संगीतकार है. फिल्म की शूटिंग फरवरी में जयपुर के एक पैलेस में हो रही थी जब लॉकडाउन लगाया गया और शूटिंग रोक दी गई। उम्मीद है कि मेकर्स अब कभी भी फिल्म की शूटिंग  फिर से शुरू करेंगे, क्योंकि सरकार ने शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है.

 

विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात

सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिया ये खास सुझाव

अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -