विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात
विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात
Share:

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के साथ शॉट फेम होने के बाद विजय टालीवुड के वांछनीय सितारों में से एक बन गए हैं. वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने मुखर, नो-बकवास अप्रोच ऑफ स्क्रीन के लिए जाने जाते हैं . स्टार ने अपने  साक्षात्कार के दौरान भी अपने मन की बात बोली है. अर्जुन रेड्डी, पेल्ली चोपुलु और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से विजय देवरकोंडा ने हमेशा यह साबित कर दिया कि वह अपनी म्हणत से स्टार बन गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्टार ने कहा था कि वह सिर्फ दर्शकों के लिए फिल्म में काम करना चाहते हैं और जिसका समीक्षकों से कोई लेना-देना नहीं है.

जंहा उन्होंने आगे कहा है कि "मैंने एक ऐसी फिल्म करने का फैसला किया है जिसका समीक्षकों का इससे कोई लेना-देना नहीं है . ऐसा लगता है जैसे मैं समीकरण से इन बिचौलियों को हटा रहा हूं.. . यह मेरे और मेरे दर्शकों के बीच है... अर्जुन रेड्डी स्टार ने एक लीडिंग मीडिया हाउस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैं सिनेमा और इस तरह का काम करने जा रहा हूं कि आप आंख मूंदकर यह विश्वास कर सकते हैं कि विजय देवरकोंडा उद्धार करेंगे, और इस पर मैं गुणवत्ता की गारंटी दूंगा . विजय का रवैया टॉलीवुड के इस दिल की धड़कन के लिए किसी का भी दिल जीत सकता है.

फिल्मों में अपनी विद्रोही भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले विजय देवराकोंडा पुरी जगनद की आने वाली अखिल भारतीय फिल्म में आगे नजर आएंगे, जिसमें महिला लीड भूमिका में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं . फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में लॉकडाउन से पहले तय हो गया था और मेकर्स जल्द ही शूट शुरू करने के लिए उत्सुक हैं .

सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिया ये खास सुझाव

अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

पूजा हेगड़े ने शेयर की अपनी सुंदर तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -