चंदन ड्रग रैकेट के मामले में अभिनेत्री रागिनी से की जाएगी पूछताछ
चंदन ड्रग रैकेट के मामले में अभिनेत्री रागिनी से की जाएगी पूछताछ
Share:

बेंगलुरु: हर दिन बढ़ती जा रही देश भर में घोटालों और तस्करी की वारदात से आज के समय में कोई भी अनजान नहीं है. वहीं  बेंगलुरु में भी आए दिन कोई न कोई घोटाले की खबर सामने आ रही है. जंहा हाल ही में चंदन ड्रग रैकेट का मामला सामने आया है, जिसने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री पर खटपट पैदा कर दी है. एक प्रेस वार्ता में बेंगलुरु के आयुक्त कमल पंत ने इस मामले और उनके द्वारा अब तक की गई बरामदगी से संबंधित विवरणों का खुलासा किया. आयुक्त ने कहा कि वे पिछले एक महीने से इस मामले से जुड़ी जांच कर रहे हैं और अब तक उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मीडिया को जानकारी देते हुए कमिश्नर कमल पंत के हवाले से कहा गया, हम पिछले एक महीने से ड्रग केस से जुड़ी जांच कर रहे है. एक विशेष मामले की जांच करते हुए हमें जानकारी मिली कि सरकारी विभाग में काम करने वाला एक व्यक्ति उच्च प्रोफाइल वाली पार्टियों में भाग ले रहे है, जंहा उसका सम्बन्ध इंडस्ट्रीस से जुड़े अभिनेता से है. वहीं इस बात का पता चला है कि रविशंकर जयनगर RTO में क्लर्क है. और वह उन पार्टियों को ड्रग्स सप्लाई करता है, जो उससे जुडी है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को उससे पूछताछ करने पर पता चली. 

कमिश्नर ने यह भी बताया कि सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने इस मामले के संबंध में राहुल नाम के एक अन्य व्यक्ति को पकड़ा है. "राहुल एक डिजाइनर और आर्किटेक्ट हैं. उन्होंने बताया, चूंकि वह इन पार्टियों में शामिल हुए थे, इसलिए हमने उन्हें भी गिरफ्तार किया है. कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के पास आने पर उन्होंने कहा, उनसे पूछताछ की जाएगी. जंहा इस बारें में हम और अधिक नहीं बता सकते. मामले की जांच की जा रही है और इस मामले में दो लोगों (रविशंकर और राहुल) को गिरफ्तार किया गया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या इस मामले का बॉलीवुड या टॉलीवुड ड्रग स्कैंडल से कोई लिंक है तो उन्होंने कहा, हमें कोई लिंक नहीं मिला है. लेकिन तब भी हम अपनी जांच कर रहे है. 

जल्द ही शुरू होगी Aranmanai 3 की शूटिंग

विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात

सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिया ये खास सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -