पवन कल्याण के बाद अब यह फिल्म निर्देशक को हुआ कोरोना
पवन कल्याण के बाद अब यह फिल्म निर्देशक को हुआ कोरोना
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पावर स्टार पवन कल्याण ने कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव पाई गई थी। अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक अनिल रविपुडी ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया है, जिसमे वे कोरोना संक्रमित पाए गए है। 

बता दें कि सुपरस्टार महेश बाबू और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की अन्य हस्तियों ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग पेज पर ले जाकर उनसे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इससे पहले, पवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी, जनसेना ने एक बयान जारी करके इसकी पुष्टि की। यह भी पता चला कि पवन कल्याण की हालत स्थिर है और वह जल्द ही काम पर लौट आएंगे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अनिल रविपुडी ने अपनी अगली परियोजना F3 की घोषणा की जो एक प्रफुल्लित करने वाला मनोरंजन है जिसमें वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज, तमन्नाह भाटिया और मेहरीन कौर पीरजादा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

F3 का नया शेड्यूल हाल ही में मैसूर में शुरू हुआ था, लेकिन इसे अब निर्देशक अनिल रविपुदी ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के साथ रद्द कर दिया है। खुद अनिल रविपुड़ी ने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर एक पोस्ट साझा करके इसकी पुष्टि की। वर्तमान में वह अलगाव में है।

राम चरण इस जबरदस्त फिल्म के लिए बदलेंगे अपना लुक

अमेरिका में पावर स्टार पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' ने की इतनी कमाई

क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुकी महेश बाबू की फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -