अमेरिका में पावर स्टार पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' ने की इतनी कमाई

Apr 18 2021 05:04 PM
अमेरिका में पावर स्टार पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' ने की इतनी कमाई

तेलुगु फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन कल्याण स्टारर 'वकील साब' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. कोरोना वायरस महामारी और सामाजिक दुरी के नियमों के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. व्यापारियों की रिपोर्ट के अनुसार, वकील साब अमेरिका में भारी घाटे में हैं। वकील साब ने शुक्रवार तक यूएसए बॉक्स ऑफिस पर $ 730K की कुल कमाई की है।

अमेरिकी खरीदारों को सुरक्षित क्षेत्र में लाने के लिए फिल्म को $ 1.4 मिलियन से अधिक की कमाई करनी होगी। बता दे हैं कि 'वकील साब' ने पहले सप्ताहांत में एक ठोस प्रदर्शन किया था और वेणु श्रीराम के निर्देशन में बनी फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। लेकिन अब पवन कल्याण स्टारर वेकेल साब को भी अपने मुकाम तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है। आपकी जानकारी के लिए यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोर्ट रूम ड्रामा वेकेल साब ने बड़े पैमाने पर रिलीज़ के एक सप्ताह पूरा कर लिया है। 

कोर्ट रूम ड्रामा जो 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आया था, लगभग 3 साल बाद अभिनेता की फिल्मों में वापसी हुई। यह वेणु श्रीराम द्वारा अभिनीत किया गया था और दिल राजू और बोनी कपूर द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित है। फिल्म वेकेल साब, हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक है जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक वकील की भूमिका निभाई थी। यह ज्ञात है कि पवन कल्याण की पिछली फ्लॉप फिल्म अग्न्याथावासी ने अमेरिका में अकेले अपने प्रीमियर से $ 1 मिलियन की कुल कमाई की थी। ऐसा लगता है कि वेकेल साब अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर एक वाणिज्यिक फ्लॉप बन जाएंगे।

सामंथा अक्किनेकी ने सोशल मीडिया पर फिर बिखेरे जलवे, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

19 अप्रैल को रिलीज होगा विजय देवराकोंडा की इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

दिल्ली HC के मुख्य न्यायाधीश को हुआ कोरोना