राम चरण इस जबरदस्त फिल्म के लिए बदलेंगे अपना लुक

दिल राजू एक आने वाली फिल्म #RC15 के लिए मेगा पावर स्टार राम चरण और 2.0 फेम के निर्देशक शंकर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। ताजा चर्चा के मुताबिक, राम चारम RC15 फिल्म में अपनी भूमिका में कुछ बदलाव करेंगे। यहां बता दें कि यह राम चरण की 15वीं फिल्म है और इसे श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन के बैनर तले शिरीष और दिल राजू संयुक्त रूप से तैयार करेंगे। 

वही अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण आरसी15 में अपनी भूमिका के लिए बदलाव से गुजरेंगे।  सूत्रों का कहना है कि राम चरण थोड़ा स्लिम हो जाएंगे और भी कई बदलाव करेंगे और वह आरसी15 में स्लिम लुक में अपने प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को रोमांचित करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक आने वाली फिल्म का शीर्षक तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी होगा। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, आरआरआर के बाद शंकर का निर्देशन उद्यम राम चरण होगा, जबकि फिल्म निर्माताओं शंकर के पास अभी भी कमल हासन और काजल अग्रवाल के साथ पाइपलाइन में भारतीय 2 हैं। यह भी सुनने में आ रहा है कि मेकर्स राम चरण स्टारर को 3 डी फॉर्मेट में शूट करने की योजना बना रहे हैं। RC15 में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस होंगे और शंकर को लगा कि दर्शक उन्हें 3D में देखना पसंद करेंगे।

सामंथा अक्किनेकी ने सोशल मीडिया पर फिर बिखेरे जलवे, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

19 अप्रैल को रिलीज होगा विजय देवराकोंडा की इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

प्रभास ने पूरी की कैंसर से लड़ रहे फैन की अंतिम इच्छा, शूटिंग बीच में ही छोड़कर किया ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -