क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुकी महेश बाबू की फिल्म की शूटिंग

Apr 18 2021 04:55 PM
क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुकी महेश बाबू की फिल्म की शूटिंग

कोरोना वायरस दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। अब टॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। अब नवीनतम अपडेट के अनुसार, कोरोनोवायरस के लिए पांच यूनिट सदस्यों का परीक्षण सकारात्मक होने के बाद सरकारू वारि पाटा की शूटिंग रोक दी गई है। आपको बता दें कि आगामी प्रोजेक्ट सरकारू वैरी पाटा परशुराम और महेश बाबू द्वारा निर्देशित है, पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। 

क्रू मेंबर्स के संक्रमित होने के बाद, सूत्रों का कहना है कि परेशान महेश बाबू ने निर्माताओं से फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने के लिए कहा क्योंकि कुछ यूनिट सदस्यों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। परशुराम के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग एक बार सामान्य स्थिति में आ जाएगी। 

यहां हम आपको यह बता दें कि सरकरा वाली पहाड़ी जो बैंक घोटाले पर आधारित है, मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जीएमबी एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से बांका किया गया है और इसे संक्रांति 2022 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया है। आखिरी बार अनिल रविपुडी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरिलारु नीकेवरु' में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

कोरोना ऐप में दो अस्पतालों ने दी गलत जानकारी, दर्ज हुई एफआईआर

भारतीय सेना के जवान ने खुद को मारी गोली, जानिए क्या है मामला?

मुख्यमंत्री योगी ने दिए सख्सत निर्देश, कहा- हर अस्पताल में रहे 36 घंटे का ऑक्सीजन बैकअप