सीधी बस हादसा: मरने वालों की संख्या हुई 38, राहत कार्य अब भी जारी
सीधी बस हादसा: मरने वालों की संख्या हुई 38, राहत कार्य अब भी जारी
Share:

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पटना गांव के पास तक़रीबन 54 यात्रियों से भरी एक बस आज सुबह पुल से नहर में गिर गई, जिससे कई लोगों की मरने की आशंका है. चालक के बस पर से नियंत्रण खोने के कारण बस नहर में जा गिरी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सात यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि बाकी यात्रियों की तलाश जारी है। वहीं अब तक 38 यात्रियों के शव बरामद हो चुके हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यात्रियों से भरी यह बस मंगलवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे नहर में गिर गई थी और पूरी तरह से पानी में डूब गई है. यह बस नहर के तट से दिखाई भी नहीं दे रही है। आशंका है कि यह नहर की तेज बहाव में बह गई है और बचाव दल इस बस को नहर के गहरे पानी में खोजने में जुटे हुए हैं.  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि सीधी जिले के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस समय वह बचाव अभियान में लगे हुए हैं, इसलिए विस्तृत जानकारी बाद में दी जाएगी. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लगभग सात लोग नहर के पानी से तैरकर सुरक्षित बाहर आ गये हैं। वहीं राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहत और बचाव कार्य को तेज करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम शिवराज सीधी के लिए रवाना हो चुके हैं। 

टूलकिट मामला: दिल्ली पुलिस प्रमुख ने दिशा रवि की गिरफ्तारी पर कही ये बात

आवारा जानवर से कार टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे

जम्मू कश्मीर को दो पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद में झोंका... PDP के पूर्व सांसद का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -