जम्मू कश्मीर को दो पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद में झोंका... PDP के पूर्व सांसद का बड़ा बयान
जम्मू कश्मीर को दो पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद में झोंका... PDP के पूर्व सांसद का बड़ा बयान
Share:

श्रीनगर: ‘जम्मू एंड कश्मीर पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP)’ से राज्यसभा सदस्य के रूप में हाल ही में अपना कार्यकाल पूरा करने वाले नज़ीर अहमद लावे ने कहा है कि घाटी पर केवल 2 पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद थोपा। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्लाह की ‘नेशनल कांफ्रेंस' और कांग्रेस पार्टी ने मिल कर जम्मू कश्मीर को आतंकवाद को झोंक दिया। उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों की गलतियों का खामियाजा आज भी आवाम भुगत रही है।

नज़ीर अहमद ने आगे कहा कि अब तक हजारों बेकसूर मासूम इसकी भेंट चढ़ चुके हैं। PDP के पूर्व सांसद ने कहा कि पिछले कई वर्षों में जम्मू कश्मीर ने अपने हजारों नौजवानों को खो दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। नज़ीर ने कहा कि इन दोनों पार्टियों के किए का लाभ पाकिस्तान ने उठाया। यही आतंकवाद की जड़ है।

बकौल PDP नेता नज़ीर अहमद लावे, इन्हीं वजहों से देश और दुनिया का जम्मू कश्मीर के प्रति नजरिया बदल गया। उन्होंने नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें हमेशा सम्मान दिया है और जब भी सदन में या पीएम के सामने व्यक्तिगत रूप से कोई बात रखने का अवसर मिला तो उन्होंने इसका पूरा लाभ उठाया है। उन्होंने पीएम मोदी को बताया कि जम्मू कश्मीर बेहद ही गरीब राज्य है।  

कोलंबिया पहुंचा फाइजर के कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

कमला हैरिस ने मैक्रों के साथ इन मुद्दों परकी चर्चा

ब्रिटेन के मुख्य mouser लैरी को हुए 10 वर्ष पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -