आवारा जानवर से  टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे
आवारा जानवर से टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे
Share:

बीते कुछ दिनों से लगातार घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन इन घटनाओं का शिकार हुए लोग अपनी जान खो रहे है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी चौक जाएंगे। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के छावनी थाना इलाके  के राष्ट्रीय राजमार्ग पर शंकरपुर गांव के पास सोमवार की मध्यरात्रि तकरीबन एक बजे लखनऊ से गोरखपुर लेन पर एक तेज रफ्तर कार छुट्टा जानवर से टकराकर बुरी तरह डेमेज हो गई।

हादसे में सवार रौनक अग्रवाल पुत्र दीपचंद अग्रवाल 42 निवासी रामकोला कुशीनगर की घटना स्थल पर ही जान चली गई। वहीं चालक जामिल अली उर्फ राजू पुत्र अनवर अली 37 निवासी पिपराइच गोरखपुर, आशीष मौर्य पुत्र मुरारी मौर्य 30 निवासी रामकोला व राहुल तिवारी पुत्र ओम प्रकाश तिवारी 26 निवासी फुलवरिया मगरी थाना रामकोला कुशीनगर जख्मी हो गए।

जंहा इस बात का पता चला है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मय फोर्स पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत अजय कुमार सिंह ने जख्मियों को एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत भेजा जा चुका है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर रूप से जख्मी चालक जामिन अली को जिला चिकित्सालय अयोध्या के लिए रेफर कर दिया । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को जानकारी दी गई।

जम्मू कश्मीर को दो पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद में झोंका... PDP के पूर्व सांसद का बड़ा बयान

नहर में पूरी तरह समा गई 54 यात्र‍ियों से भरी बस, 30 शव बरामद, राहत कार्य जारी

चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत, दूसरे की हालात गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -