डेमी लोवाटो को भायी 'क्वीन' क्रिस्टिना अगुलिएरा, तारीफ़ में कहा यह सब कुछ
डेमी लोवाटो को भायी 'क्वीन' क्रिस्टिना अगुलिएरा, तारीफ़ में कहा यह सब कुछ
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की जानी-मणी गायिका डेमी लोवेटो को लास वेगास शो के पहले दिन 'क्वीन' क्रिस्टिना अगुलिएरा का शो बहुत पसंद आया था और उन्होंने अब इसकी काफी मेहनत की है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि वे इससे काफी खुश भी नजर आ रही है. 

'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 साल की सिंगर क्रिस्टिना के यहां स्थित घर पर शुक्रवार को हुए शो में शामिल हुई थी. वहीं अब लोवेटो ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, 'क्वीन खुद यहां मौजूद हैं और एक बेहतरीन शो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह पहला दिन है क्योंकि किसी चीज में कोई गलती नहीं हुई हैं.

आगे वे कहती है कि यह गीत सुनकर बहुत अच्छा लगा और मुझे बहुत आनंद भी आया. वहीं जब शो खत्म हुआ तो मैं उनसे मिली भी थी. आगे उन्होंने इस बारे में लिखा था कि 'मैं बहुत खुश हूं, मुझे क्रिस्टिना से गले भी लगाने का मौका मिला और मैंने 14 साल की उम्र से कभी भी तुम्हें कॉन्सर्ट में नहीं देखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तबसे मेरी जिंदगी कितनी बदल चुकी है. आगे वे कहती है कि आपको एक दोस्त कहने पर गर्व महसूस हो रहा है और ऐसे ही आगे बढ़ते रहो क्वीन.' बता दें कि लोवेटो ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी स्टोरी साझा की थी. 

संगीत जगत में छाया शोक, नहीं रहे दिग्गज सिंगर रॉकी एरिकसन

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

लियाम पेन का छलका दर्द, कहा- पिता की जिम्मेदारी उठाना काफी मुश्किल

'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' पर बोली सोफी टर्नर, मैं काफी नर्वस थीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -