किट हैरिंगटन के फैन्स का कारनामा, चैरिटी के लिए जुटाई लाखों की राशि
किट हैरिंगटन के फैन्स का कारनामा, चैरिटी के लिए जुटाई लाखों की राशि
Share:

'गेम ऑफ थ्रोन्स' शो के प्रमुख किरदारों में से एक रहे किट हैरिंगटन के प्रशंसकों ने उनके द्वारा चलाए जाने वाली कई मुहिमों में से उनकी सबसे पसंदीदा कैम्पेन को अपना समर्थन दिया है. हाल ही में आई पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट ने शनिवार को इस बात की सूचना दी कि ब्रिटेन में स्थित रॉयल मेन्कैप सोसायटी के लिए हैरिंगटन और उनके चहेतों ने एक अकांउट तैयार किया है और इनका लक्ष्य  50,000 पाउंड इकट्टा करने का था जिनमें से अब तक 36,000 पाउंड की राशि इकट्ठा की जा चुकी है. 

बताया जा रहा है कि यह संस्था लर्निग डिसैबिलिटी जैसी मानसिक विकार से लड़ने वाले बच्चों की मदद करने का काम करती है और इस संगठन के लिए पर्याप्त राशि एकत्रित करने की चाहत में हैरिंगटन के फैन्स ने एक रैली का आयोजन भी किया है. 

इस ऑनलाइन फंडराइजर में यह लिखा गया है कि, "पिछले एक दशक से किंग इन द नॉर्थ, जॉन स्नो के किरदार को निभाकर किट हैरिंगटन ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के चहेतों को काफी कुछ दिया गया है और उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया भी है और हमें स्क्रीन पर उनके साथ बिताए गए हर एक पल से प्यार है." साथ ही इसमें कहा कि "जॉन स्नो के किरदार से हमारा मनोरंजन करने के लिए उन्होंने जितने प्यार और कुशलता से इस किरदार को निभाया है, उनके प्रति हम आभारी हैं और इसका प्रदर्शन हम इस फंडराइजर के तहत करेंगे. 

संगीत जगत में छाया शोक, नहीं रहे दिग्गज सिंगर रॉकी एरिकसन

'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' पर बोली सोफी टर्नर, मैं काफी नर्वस थीं

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

फिर विवादों में घिरा यह हॉलीवुड गायक, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -