'झुमका गिरा रे' पर धमाकेदार डांस करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
'झुमका गिरा रे' पर धमाकेदार डांस करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आए दिन अपनी फोटोज और अपने वीडियो के चलते चर्चाओं में रहती हैं। हर दिन वह नए नए वीडियो शेयर करती हैं जो उनके फैंस को बड़े पसंद आते हैं। अब इस समय भी उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से सभी के दिलों में बसने वाली दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

जी दरअसल इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ 'झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी इस वीडियो में कमाल के हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, "विशेष रूप से आप के लिए।" वैसे हम आपको यह भी बता दें, टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था।

उस दौरान सेट पर ही दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने एक दूजे को दो साल तक डेट किया और शादी कर ली। वैसे दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। वहीँ इन दिनों यह भी खबरें हैं कि 'ससुराल सिमर का 2' जल्द ही आने वाला है। यह शो जल्द ही ऑन एयर होगा और इस शो में दोबारा से पुरानी जोड़ी ही दिखाई देगी।

गाड़ी चलाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाया स्वैग, शहनाज संग भी शेयर किया वीडियो

BB14: निशांत सिंह मलखानी ने लगाए एजाज खान पर चौका देने वाले आरोप

14 नवंबर से मध्य प्रदेश में बढ़ेगी ठिठुरन, आने वाले दिनों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -