BB14: निशांत सिंह मलखानी ने लगाए एजाज खान पर चौका देने वाले आरोप
BB14: निशांत सिंह मलखानी ने लगाए एजाज खान पर चौका देने वाले आरोप
Share:

बिग बॉस 14 में अब तक कई एलिमिनेशन हो चुके हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शामिल रहा है निशांत सिंह मलखानी का। जी हाँ, वह शो में आए थे लेकिन अब वह शो से बेघर हो चुके हैं। आपको याद हो तो उनके साथ कविता कौशिक भी बाहर हुई थीं। जी दरअसल शो में डबल इविक्शन हुआ था और इस दौरान दोनों को घर से बाहर कर दिया था। ऐसे में अब कविता कौशिक तो दोबारा घर में आ चुकीं हैं लेकिन निशांत नहीं आए। अब हाल ही में निशांत सिंह मलखानी ने एक इंटरव्यू में एजाज खान पर बेहद ही संगीन आरोप लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'एजाज खान मानसिक तौर पर बीमार हैं।' जी दरअसल निशांत सिंह मलखानी ने यह खुलासा किया है कि एजाज खान ने एक बार उन्हें कहा था कि, 'वो नींद में घऱ के किसी सदस्य पर चाकू से हमला कर देना चाहते हैं।' इंटरव्यू में निशांत सिंह मलखानी ने कहा, ''एजाज पूरी तरह से मानसिक रोगी हैं। उन्हें डॉक्टरी इलाज की जरुरत है। उन्होंने मुझे खुद बताया कि कई बार ऐसा वक्त आता है जब उन्हें लगता है कि वो चाकू लेकर किसी सदस्य को मार दें जब वो सो रहे हों। यह सब सामान्य नहीं है। शुरू में, मुझे लगा कि वो ये सबकुछ सिर्फ कैमरों के लिए कर रहे हैं, लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि वो अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं।''

वैसे निशांत सिंह मलखानी का ये दावा सभी को हैरान करने वाला है। आपको पता ही होगा शो के अंदर भी एजाज खान और निशांत सिंह मलखानी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। वहीं शो में एजाज खान का बदला हुआ रूप भी दर्शकों ने देखा है जो अब तक भी नजर आ रहा है।

मोदी सरकार पर दबाव डालकर 370 और 35 A बहाल कराएंगे बिडेन, J&K यूथ कांग्रेस नेता का बयान

अडानी समूह ने इटली स्थित snam के साथ रणनीतिक सहयोग का एलान किया

अक्षय की मुहिम में साथी बने सिद्धार्थ शुक्ला, बिंदी लगाकर बोले- 'अब हमारी बारी है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -