दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फैंस के साथ शेयर की 'GOOD NEWS'
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फैंस के साथ शेयर की 'GOOD NEWS'
Share:

टेलीविज़न की सबसे मशहूर बहू सिमर मतलब हमारी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने खुशखबरी शेयर की है. अरे रुकिये ये वो खुशखबरी नहीं है, जिसके बारे में आप सोच रहे हैं. हम दीपिका कक्कड़ के नये सांग की बात कर रहे हैं. नववर्ष पर दीपिका कक्कड़ एवं शोएब इब्राहिम ने प्रशंसकों को एक नये म्यूजिक वीडियो का सरप्राइज दिया है. 

वही अभी 2022 की शुरुआत हुई ही है तथा दीपिका-शोएब ने अपने नये गानें का पोस्टर लॉन्च करके सबको को खुश कर दिया है. दीपिका कक्कड़ और शोएब की जोड़ी शीघ्र ही एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है. कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'जिये तो जिये कैसे 2.0' सॉन्ग का पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में शोएब रोमांटिक अवतार में दीपिका के हाथ पर Kiss करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वही पोस्टर साझा करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कहा कि उनके लिये ये गाना केवल एकस्ट्रा स्पेशल ही नहीं, बल्कि आइकानिक सॉन्ग उनका पसंदीदा भी है. दीपिका-शोएब का पसंदीदा गाना 15 जनवरी को रिलीज होगा, जिसे लेकर वो बहुत उत्साहित है. 'जिये तो जिये कैसे 2.0' को स्टेबिन बेन ने गाया है. स्टेबिन बेन इन दिनों एक के पश्चात् एक हिट गानें के लिये म्यूजिक लवर्स के फेवरेट बने हुए हैं. वही दीपिका कक्कड़ टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'ससुराल सिमर का' में सिमर की भूमिका निभा कर सबके दिलों में अपनी विशेष पहचान बना ली.

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'मार ही डालोगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -