एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर
एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर
Share:

बिग बॉस में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री कोएना मित्रा का आज जन्मदिन है। कोएना मित्रा अब सिल्वर स्क्रीन से पूर्ण रूप से गायब हैं। अभिनेत्री की एक गलती उन्हें पूरी तरह से ले डूबी। कुछ वर्ष पहले कोएना ने अपने लुक्स को और खूबसूरत बनाने के लिए एक विशेष सर्जरी करवाई थी, मगर इस सर्जरी का अभिनेत्री के चेहरे पर उल्टा प्रभाव हुआ। जिस कारण उनका चेहरा बिगड़ गया। सर्जरी के फेल होने के पश्चात् कोएना को अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेलना पड़ा। कोएना हमें संजय दत्त की लोकप्रिय फिल्म मुसाफिर के ‘साकी-साकी’ में बेहतरीन आइटम नंबर करते हुए दिखाई दी थीं।

आपको बता दें, कोएना मित्रा ने अपने चेहरे पर करेक्शन सर्जरी करवाई थी, जिसका नाम ‘Rhinoplasty’ है। इस सर्जरी ने कोएना मित्रा के चेहरे पर बड़ा ही बुरा प्रभाव किया तथा उनके चेहरे पर साइड इफेक्ट्स हो गए। अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि "हर व्यक्ति की बॉडी अलग-अलग प्रकार से रियेक्ट करती है। सर्जरी के पश्चात् मेरे चेहरे पर खूब सूजन आ गई थी। जैसे शरीर की हड्डी को जुड़ने में कई माहों का वक़्त लगता है, उसी प्रकार से मेरे चेहरे को भी सही होने में वर्षभर का समय लग गया था। 

उन्होंने आगे बताया था कि उनकी सर्जरी गलत नहीं हुई थी। मगर उसका रिएक्शन था वो गलत हो गया। जिसके कारण मेरे चीकबोन्स बहुत खराब हो गए थे। चेहरे पर पानी भर गया था। जिस कारण मैं बहुत बदसूरत नजर आने लगी थी। कोएना मित्रा अपने विद्यालय के दिनों से ही मॉडल बनना चाहती थीं। जिस कारण उन्होंने पढ़ाई करते हुए ही मॉडलिंग के करियर में कदम रखा। जहां 2002 तक उन्होंने भारत के कई ब्यूटी पेजेंट्स में भी भाग लिया। अभिनेत्री ने कई बेहतरीन म्यूजिक वीडियो भी बनवाए जो ऑडियंस को बहुत पसंद आए। जिसके पश्चात् अभिनेत्री को राम गोपाल वर्मा ने अपनी ‘रोड’ से बॉलीवुड में ब्रेक दिया। अभिनेत्री को उनकी हॉट अंदाज के कारण कई फिल्मों में निरंतर काम मिलता गया। 

साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'मार ही डालोगी...'

सोशल मीडिया पर दिखा सपना का जलवा, टैटू ने खिंचा फैंस का ध्यान

बिकिनी पहने समंदर में तैरती नजर आई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीरें देख फैंस बोले- Ufff...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -