दीपिका ने खूबसूरत जिंदगी के लिए शोएब का शुक्रिया
दीपिका ने खूबसूरत जिंदगी के लिए शोएब का शुक्रिया
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब को टीवी वर्ल्ड की मोस्ट एडोरेबल जोड़ी माना जाता है. वहीं कपल की साथ में कई तस्वीरें वायरल हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 12 में भी उनका रियल लव देखने को मिला था. वहीं अब दीपिका ने पति शोएब का शुक्रिया अदा करते हुए उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. वहीं पति संग अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं.''कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं. इसके साथ ही फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे.

इसके साथ ही नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है.''परन्तु  तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो. और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो. तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं.वहीं ''दीपिका की इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं दोनों के प्यार की लोग दुहाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उनके हमेशा खुश रहने की दुआ भी कर रहे हैं.दीपिका और शोएब सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साथ में शेयर करते हैं और एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक-दूजे के लिए उनका प्यार हर तस्वीर में साफ तौर पर दिखता है.दीपिका और शोएब दोनों ही अपने प्यार को दुनिया के सामने एक्सप्रेस करने से नहीं हिचकिचाते. इसके साथ दोनों साथ में परफेक्ट कपल लगते हैं. तभी तो उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री के फैंस भी दीवाने हैं.बिग बॉस 12 में जब दीपिका ने पार्टिसिपेट किया था. वहीं तब वे कई मौकों पर पति शोएब का जिक्र करती थीं. वहीं फैमिली वीक में शोएब और दीपिका के प्यार का पूरा देश गवाह बना था. इसके साथ ही लंबे समय बाद शोएब को देख दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं.

तुझसे है राब्ता फेम सेहबान अजीम का लॉक डाउन निकला ऐसा

नागपुर पुलिस ने तारक मेहता के जेठालाल का यह मीम किया शेयर

आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -