पति और अपने नाम को जोड़कर दीपिका कक्कड़ ने बनवाया टैटू
पति और अपने नाम को जोड़कर दीपिका कक्कड़ ने बनवाया टैटू
Share:

टीवी की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में टैटू बनवाया है। जी हाँ, आजकल लोगों को टैटू बनवाने का काफी शौक होता है और अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं दीपिका कक्क्ड़। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं। आप देखते होंगे दीपिका अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर कर फैंस को उत्साहित करती हैं। बीते दिनों ही दीपिका कक्कड़ अपने पति के साथ गोवा वेकेशन पर गई थी जहां उन्होंने खूब मस्ती की।

वहीं उस दौरान के कई फोटोज को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे। अब हाल ही में एक फोटो शेयर कर दीपिका ने खुलासा किया है कि उन्होंने पति के नाम का टैटू बनवाया है। जी हाँ, एक तस्वीर में दीपिका अपने हाथ पर बना टैटू फ्लॉट करती दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं। दीपिका ने अपना और अपने पति का नाम जोड़कर हाथ पर 'शोएइका' का टैटू बनवाया है। वैसे इस टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे जीवन में सभी ख़ुशियों का कारण #allhamdulillah #blessed।'

आप सभी को हम यह भी बता दें दीपिका गोवा जाना चाहती थीं और पति शोएब ने उसकी इच्छा पूरी की और एक हफ्ते के ट्रीप पर ये कपल अपने दोस्तों के साथ गोवा गाड़ी से रवाना हुआ था। अब दोनों वापस आ चुके हैं लेकिन दोनों के फोटोज अब भी धमाल मचाते रहते हैं। दोनों की पहली मुलाक़ात के बारे में बात करें तो वह शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

यहां हो रही है पुलिस विभाग में क्लर्क के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

29 वर्ष के बाद बड़े परदे पर फिर दस्तक देगा ये कार्टून शो

भारतीय सांख्यिकी संस्थान में मल्टी टास्किंग स्टाफ की निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -