भारतीय सांख्यिकी संस्थान में मल्टी टास्किंग स्टाफ की निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

By Nikki Chouhan
Nov 20 2020 02:22 PM
भारतीय सांख्यिकी संस्थान में मल्टी टास्किंग स्टाफ की निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

भारतीय सांख्यिकी संस्थान (आईएसआई), कोलकाता ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) के पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। आईएसआई द्वारा जारी विज्ञापन (सं.आरईसी-8/2020-5 केओएल) के मुताबिक, 16 पदों पर भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गये हैं। आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 चयन प्रक्रिया के जरिये चयनित कैंडिडेट्स की नियुक्ति अस्थायी आधार पर की जानी है। इच्छुक केंडिडेट संस्थान के आधिकारिक पोर्टल, isical.ac.in पर जारी किये गये भर्ती विज्ञापन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अपना आवेदन ईमेल कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आखिरी दिनांक: 23 नवंबर 2020 

ऐसे करें आवेदन:
आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 के लिए वे ही केंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की हो तथा रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट (एनटीसी) या दो वर्षीय आईटीआई उत्तीर्ण हों। 

आयु सीमा:
कैंडिडेट्स की आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 1 अगस्त 2020 से की जाएगी। हालांकि, आरक्षित श्रेणियों के कैंडिडेट्स को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान किया गया है।

चयन प्रक्रिया:
आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 के लिए कैंडिडेट्स का चयन इलेक्ट्रॉनिक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग फेसिलिटी के आयोजित किये जाने वाले इंटरव्यू तथा सफल घोषित कैंडिडेट्स के लिए आयोजित किये जाने वाले स्किल टेस्ट के जरिये किया जाना है। आईएसआई एमटीएस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन दिसंबर 2020 के दूसरे सप्ताह के दौरान आयोजित किया जा प्रस्तावित है।

ऐसे करें आवेदन:
केंडिडेट भर्ती विज्ञापन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड तथा प्रिंट करके पूर्ण रूप से भरकर इसकी स्कैन कॉपी और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपियों को दिये गये गये ईमेल आईडी mtsemu@isical.ac.in पर 23 नवंबर 2020 की शाम 5 बजे तक ईमेल करें।

SBI में आज से 8500 अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ये लोग कर सकते है आवेदन

कैनरा बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

एक इंटरव्यू दे और मिल जाएगी AIIMS में सरकारी नौकरी