दीपिका कक्कड़ ने कॉपी किया दीपिका पादुकोण का लुक, वायरल हुई तस्वीर
दीपिका कक्कड़ ने कॉपी किया दीपिका पादुकोण का लुक, वायरल हुई तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों 'कहां हम कहां तुम' शो में नजर आ रही हैं। वहीं इस शो में वो सोनाक्षी का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं, जो एक टीवी एक्ट्रेस है और उनके अपोजिट करण वी ग्रोवर सीरियल में डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं जिन्हे आप देख रहे होंगे. वहीं अब इसी शो से दीपिका का एक लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल, दीपिका का ये लुक दीपिका पादुकोण के एक लुक की तरह लग रहा है और दीपिका कक्कड़ की साड़ी बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी लग रही है.

 

आप देख सकते हैं दोनों के लुक में फर्क सिर्फ मेकअप का था. जी हाँ, आप देख सकते हैं जहां दीपिका पादुकोण ने अपने आउटफिट के साथ लाइट मेकअप किया था वहीं दीपिका कक्कड़ ने ब्राइट मेकअप के साथ मैचिंग लिपस्टिक लगाई है. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि इस सीरियल का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. दीपिका कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

फ़िलहाल दीपिका ने एक फोटो शेयर कर लिखा है When the lovely rains force you to break the diet!!! and just enjoy Garam Garam Vada Pav n Chaiiiiiiiii!!! PS: raining heavily!!! Be safe everyone!! इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

शादी के 1 साल पूरे होने पर इस एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की बोल्ड फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -