इस शख्स की बाँहों में दीपेश भान ने तोड़ा दम, बताई मौत की पूरी घटना

इस शख्स की बाँहों में दीपेश भान ने तोड़ा दम, बताई मौत की पूरी घटना
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल भाबीजी घर पर हैं के मशहूर अभिनेता दीपेश भान की प्रेयर मीट पर पहुंचे उनके प्रशंसक अपना दुख संभाल नहीं पाए। शुभांगी अत्रे प्रार्थना करते समय फूट-फूटकर रो पड़ीं। वहीं उनके दोस्त जैन खान ने बताया कि उस दिन क्या हुआ था। जैन उसी बिल्डिंग में रहते हैं जिसमें दीपेश रहते थे। प्रेयर मीट में पहुंचे जैन ने कहा कि दीपेश ने उनकी बांहों में दम तोड़ दिया। इस हादसे ने उनको तोड़कर रख दिया। जैन ने कहा कि उनका बच्चा छोटा है तथा उन्हें चाचू बुलाता है। 

दीपेश की प्रेयर मीट के समय उनके साथ अंतिम समय पर उपस्थित दोस्त जैन ने पत्रकारों से चर्चा की। जैन ने बताया, प्रातः 7.20 का समय हो रहा होगा। दीपेश दौड़कर मेरे पास आए तथा खेलने चलने के लिए बोला। सामान्य तौर पर वह शनिवार को नहीं खेलते। उस दिन उनका शूट लेट था। वह बॉलिंग टीम में थे तथा मैं बैटिंग टीम में। उन्होंने एक ओवर की बॉलिंग की और मेरे पास कैप लेने आए। वह मेरे पैरों पर गिर पड़े तथा मुझे महसूस हो रहा था कि उनकी सांसें धीमी पड़ रही हैं।

जैन ने कहा, मैं शॉक में था तथा उन्हें ऐसे कभी नहीं देखा था। वह हमेशा बहुत एक्टिव रहे हैं। हम सभी सुन्न पड़ गए। हमने ऐंबुलेंस बुलवाई मगर समय हाथ से निकल रहा था। हम प्रतीक्षा नहीं करना चाहते थे तो कार लेकर अस्पताल की ओर दौड़े। मगर वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मैं इससे कभी नहीं उबर पाऊंगा। दोस्त बाहों में दम तोड़ दे ये अहसास तोड़कर रख देने वाला होता है। जैन ने कहा कि उनका बेटा मीत बहुत छोटा है। दीपेश चाहता था कि उनका बेटा गायक बने। अब यह सपना बनकर ही रह जाएगा। मगर मैं मीत के लिए कुछ करने का प्रयास करूंगा। मैं उसके लिए सपना पूरा करने का प्रयास करूंगा। 

मीका सिंह की दुल्हनियां ने इस मशहूर एक्टर के नाम का गुदवा रखा है टैटू, जानिए वजह

सामने आया मलखान का मौत के कुछ घंटों पहले का वीडियो, देखकर निकले फैंस के आंंसू

रुबीना दिलैक के सपोर्ट में आए रोहित शेट्टी, तुषार कालिया को दिया मुहं तोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -