सामने आया मलखान का मौत के कुछ घंटों पहले का वीडियो, देखकर निकले फैंस के आंंसू
सामने आया मलखान का मौत के कुछ घंटों पहले का वीडियो, देखकर निकले फैंस के आंंसू
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं में मलखान की भूमिका निभाकर सबका दिल जीतने वाले दीपेश भान का शनिवार प्रातः निधन हो गया। अभिनेता प्रातः क्रिकेट खेलने गए थे तथा खेल के समय ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। तत्पश्चात, उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, मगर वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि दीपेश के जाने से सभी को बड़ा सदमा लगा है। वह ऐसे इतनी कम आयु में सभी को छोड़कर चले जाएंगे, किसी ने नहीं सोचा था। इतना ही नहीं, दीपेश अपनी ऑनस्क्रीन भूमिका की भांति ही रियल लाइफ में काफी मजेदार व्यक्ति थे। वह सभी को खूब हंसाते थे। सोशल मीडिया पर भी दीपेश बहुत मजेदार वीडियोज साझा करते थे। अब शो में मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाने वाले रोहिताश गौर ने दीपेश के साथ का अंतिम वीडियो साझा किया है।

बता दें कि इस वीडियो को उन्होंने शुक्रवार को शूट के बाद बनाया था। इस वीडियो को अगले दिन यानी कि शनिवार को साझा करना था, मगर उसी दिन प्रातः दीपेश हमें छोड़कर चले गए। इस वीडियो में रोहिताश एवं दीपेश के साथ शो के बाकी 2 स्टार्स भी हैं। वीडियो साझा कर रोहिताश ने लिखा, 'यह हमारे छोटे भाई दीपेश उर्फ मलखान के साथ हमारी आखिरी वीडियो जो हमने अपने मेकअप रूम में बनाई थी। कितना जिंदा दिल इंसान था वो। जहां भी जैसे भी हो सुख से रहना मेरे भाई, बस यही उपरवाले से कामना है।'

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

मलखान सिंह के निधन से उभर नहीं पा रहे है 'टिल्लू', वीडियो शेयर कर कही ये बात

VIDEO! सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत, शरम से लाल हुए बॉयफ्रेंड आदिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -