सड़क दुर्घटना में सूचना प्रसारण मंत्रालय के अधिकारी की मौत
सड़क दुर्घटना में सूचना प्रसारण मंत्रालय के अधिकारी की मौत
Share:

इटावा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक चार पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के कारण, एक आईएएस अधिकारी दीपल सक्सेना 28 वर्ष की मौत हो गई। उक्त अधिकारी इंडियन इन्फर्मेशन सर्विसेस में दिल्ली में पदस्थ थे। वे अपनी पत्नी साक्षी सक्सेना और मां के साथ जा रहे थे। जानकारी सामने आई है कि, दीपल सक्सेना की कार लखनऊ से आगरा एक्सप्रेस वे की ओर जा रही थी। रास्ते में कुदरैल गांव के क्षेत्र में वाहन के टायर पंक्चर हो गए ऐसे में वाहन अनियंत्रित हो गया, वाहन चालक का संतुलन वाहन से हट गया और फिर वाहन डिवाइडर से टकरा गया।

टक्कर लगने के कारण, वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार की गति काफी अधिक थी। वाहन चालक ने कार को नियंत्रित करने का प्रयास किया मगर, वाहन डिवाईडर से टकराकर पलट गया। वाहन क्षतिग्रस्त होने पर घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने वाहन में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया वे लोग दौड़कर, क्षतिग्रस्त कार की ओर पहुंचे। घायलों को घटनास्थल से एंबुलेंस की सहायता से चिकित्सालय ले जाया गया।

हालांकि, अधिकारी दीपल सक्सेना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी और मां को डिस्चार्ज कर दिया गया है। दीपल कुमार सक्सेना प्रशिक्षु आईएएस थे। वे दक्षिण सिटी काॅलोनी, लखनऊ के निवासी थे।

वाहन करीब 4 बार पलटा। अधिकारी दीपल कुमार इस दौरान वाहन से निकलने का प्रयास कर रहे थे। ऐसे में उनका सिर दब गया जिसके कारण, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दीपल सक्सेना को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में प्रशिक्षण दिया जा रहा था। वे वर्ष 2015 में आईएएस परीक्षा में चयनित हुए थे और मई माह में ही उन्हें मंत्रालय में ज्वाईन किया जाना था।

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल

टैंट हाउस के गोदाम में लगी आग: लाखों का माल जलकर खाक

अधिक उत्तेजना में पत्नी ने काट लिया पति का नाजुक अंग

आर्मी आवासीय क्वार्टर में विस्फोट, मासूम की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -