MS धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी पर बनने वाली है बायोपिक, विक्रांत निभाएंगे रोल
MS धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी पर बनने वाली है बायोपिक, विक्रांत निभाएंगे रोल
Share:

बॉलीवुड और खेल का पुराना नाता है ये सभी जानते हैं और इसी को देखते हुये स्पोर्ट्स से जुड़े प्लेयर्स को बायोपिक भी बन रही है. पहले इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था और उसके बाद कई सारे प्लेयर की फिल्म बन चुकी है. अब एक दूसरे बल्‍लेबाज पर फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी हो रही है. अब आइये जानते हैं कौनसा है वो खिलाड़ी जिसकी बायोपिक बनने वाली है. 

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है ऐसे में एक और भारतीय व‍िकेटकीपर की बायोप‍िक बनने की चर्चा है. जानकारी के अनुसार बता दें, ये नाम है टीम इंडिया के विकेटकीपर और बैट्समैन दिनेश कार्तिक का. इस बारे में सूत्रों की मानें तो द‍िनेश कार्त‍िक के ऊपर फ‍िल्‍म बनाने के ल‍िए अध‍िकार लेने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं. इसके बाद मेकर्स फ‍िल्‍म की घोषणा कर देंगे. जैसे ही सब तय हो जाता है उसके बाद फिल्म बननी शुरू हो जाएगी. इसके अलावा जानकारी ये है कि मेकर्स एक्‍टर विक्रांत मेस्सी को एप्रोच किया जाएगा.

कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि विक्रांत मेस्‍सी का चेहरा दिनेश कार्तिक से मेल खाता है और उनका स्पोर्ट्स बैकग्राउंड भी रहा है. इसके बारे में विक्रांत ने कहा कि मुझे खुशी होगी अगर दिनेश कार्तिक की बायोपिक में मुझे रोल मिलता है तो. द‍िनेश कार्ति‍क का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है. फ‍िल्‍म में उनकी जिंदगी के अलावा बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाने के प्लॉट को मुख्‍य रूप से द‍िखाने की योजना है. अब देखा जायेगा कब इस फिल्म की शुरुआत होती है और कब आएगी. 

'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया

दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट

'सुपरस्टार सिंगर’ की जज बनने से किया नेहा कक्कड़ ने इंकार, अब नजर आएगी यह सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -