'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया
'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन जल्द ही फिल्म कलंक में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का लोगो और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस लोगो को वरुण धवन ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'कल से पन्नों को खोलना शुरू कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण के साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक शख्स और एक लड़की शिकारे पर सवार नजर आ रहे हैं. इस लड़की ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और इसके साथ खूबसूरत सी चुन्नी ओढ़ रखी है वहीं शिकारा चला रहे शख्स ने पगड़ी बांधी हुई है. हालांकि इसमें दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है. इन दोनों के अलावा खूबसूरत हरे रंग के पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं और यह नजारा बहुत ही शानदार लग रहा है.

इस पोस्टर को देखकर ही ये अंदाज़ा साफ तौर से लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कितनी अच्छी और अलग होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि वे कल से फिल्म से जुड़ी जानकारियां जारी करना शुरू कर देंगे. साथ ही यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर या टीजर रिलीज किया जाए. बता दें यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट

क्या सोनम और मलाइका की फिर हो गई दोस्ती? ये तस्वीर है गवाह

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -