फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रिलीज़ हुआ बंदा का धमाकेदार ट्रेलर
फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रिलीज़ हुआ बंदा का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड (Bollywood) में मनोज बाजपेयी अपनी जबरदस्त एक्टिंग (Acting) के लिए भी कहे जाते है. मनोज बाजपेयी आए दिन अपनी किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है. इसी दौरान मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म (Upcoming Movie) 'बंदा (Bandaa)' के एक और ट्रेलर (Trailer) को लेकर एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए है. मूवी के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बिल्कुल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे है.

ऐसी है मूवी की स्टोरी: इस मूवी की स्टोरी बहुत पावरफुल लोगों के इर्द गिर्द की है, इनका पूरी सोसाएटी में दबदबा देखने के लिए मिला है. उसी समाज में एक असाधारण साहस का एक आदमी उभर कर सामने आ रहा है. "सिर्फ एक बंदा काफी है" ऐसी ही एक स्टोरी है जो बड़ी बाधाओं के विरुद्ध एक आम आदमी की जंग को बहुत ही दिलचस्प तरीके से दिखाने जा रही है. हाल में जारी हुआ मूवी का फाइनल ट्रेलर कभी न थकने वाले दृढ़ संकल्प और मजबूत भावना को दिखाने का पूरा प्रयास करता हुआ दिखा है.

 

मनोज बाजपेयी का रोल: मनोज बाजपेयी इस मूवी में 'पीसी सोलंकी' का किरदार भी अदा कर रहे है. मूवी में मनोज बाजपेयी एक वकील के रूप में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मनोज बाजपेयी स्टारर इस मूवी को ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स ने प्रोड्यूस भी किया है. जिसके साथ साथ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी मूवी के को-प्रोड्यूसर्स हैं.

चोट के बाद सलमान ने शेयर की नई तस्वीर, जिसे देख ख़ुशी से झूमे फैंस

एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी Ileana D'Cruz

आप नहीं जानते होंगे आदित्य चोपड़ा के जीवन से जुड़ी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -