चोट के बाद सलमान ने शेयर की नई तस्वीर, जिसे देख ख़ुशी से झूमे फैंस
चोट के बाद सलमान ने शेयर की नई तस्वीर, जिसे देख ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहते है और निरंतर अपनी तस्वीरें फैंस के लिए साझा कर रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक तस्वीर साझा कर कहा था कि उन्हें फिल्म 'टाइगर 3' की सेट पर चोट लग गई है। जिसके उपरांत फैंस चिंतित हो उठे थे। अब सलमान खान ने अपनी एक नई फोटोज भी साझा की तो फैंस ने राहत की सांस ली है। सलमान खान ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में इंजॉय करते हुए दिखाई दिए।  

सलमान खान ने शेयर की अपनी नई तस्वीर: खबरों का कहना है कि सलमान खान ने शनिवार की शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो साझा की है। इस में फोटोज में सलमान खान समंदर के अंदर बोट पर ब्लू टी-शर्ट और जॉगर्स पहने हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'बोट हो गया'। सलमान खान की इस लेटेस्ट तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान के फैंस का इस बारें में बोलना है कि टाइगर वापस आ गया है।

 

सलमान खान को 'टाइगर 3' की सेट पर लगी थी चोट:  खबरों का कहना है कि सलमान खान ने 2 दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो साझा की थी। इस फोटो में सलमान खान कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनकी पीठ पर बैंडेज लगे हुए थे। सलमान खान ने लिखा था, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रखा था, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। #टाइगर3'। इसके बाद उनके फैंस चिंतित हो चुके है और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर थे। अब जब सलमान खान ने अपनी नई तस्वीर शेयर की है तब फैंस ने राहत की सांस भी ले ली है।

आप नहीं जानते होंगे आदित्य चोपड़ा के जीवन से जुड़ी ये बात

अपनी दादी को 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने में नर्वस थीं अदा शर्मा, खुद बताई वजह

बाल कलाकारों से नहीं करवा सकेंगे एक दिन में पांच घंटे से अधिक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -