रिलीज़ हुआ कार्तिक और कियारा की नई फिल्म का शानदार पोस्टर
रिलीज़ हुआ कार्तिक और कियारा की नई फिल्म का शानदार पोस्टर
Share:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। मूवी ‘भूल भुलैया 2’ में दोनों साथ में स्क्रीन साझा करते नजर आए थे और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी कर लिया है। एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाली है। गुरुवार, 18 मई को कार्तिक और कियारा की अपकमिंग मूवी ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया था। अब मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है।

पोस्टर में कार्तिक और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के बहुत करीब दिखाई दे रहे है। खेतों में फसलों के बीच दोनों रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले है। कियारा ने एक स्वेटर पहन रखा है, तो वहीं कार्तिक आर्यन कैजुअल शर्ट में दिखाई दे रहे है। कश्मीर की वादियों में भी मूवी की शूटिंग की गई है। मुमकिन है कि यह फोटो भी कश्मीर की होने वाली है।  

 

फैंस को पसंद आया रोमांटिक अंदाज: मूवी का पोस्टर और कार्तिक कियारा का रोमांस फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। उम्मीद की जा रही है कि मूवी में भी दोनों स्टार्स के मध्य अच्छी केमिस्ट्री देखने के लिए मिलने वाली है। कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री की झलक टीजर में भी रिलीज कर दी गई है। टीजर में दोनों साथ में कश्मीर की वादियों में घूमते हुए दिखाई दे रहे है, नौका विहार का आनंद ले रहे हैं, कभी बाइक राइड कर रहे हैं तो कभी तो कभी साथ में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है। इसके अलावा कियारा और कार्तिक की शादी का सीन भी टीजर में नजर आ रहा है। 

आप नहीं जानते होंगे आदित्य चोपड़ा के जीवन से जुड़ी ये बात

अपनी दादी को 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने में नर्वस थीं अदा शर्मा, खुद बताई वजह

बाल कलाकारों से नहीं करवा सकेंगे एक दिन में पांच घंटे से अधिक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -