दिलजीत ने शेयर किया एल्बम GOAT के तीसरे गीत का टीज़र
दिलजीत ने शेयर किया एल्बम GOAT के तीसरे गीत का टीज़र
Share:

दिलजीत दोसांझ एक बेहतरीन एक्टर और गायक है. वह पंजाबी इंडस्ट्री में सभी के दिलों में राज करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने नवीनतम रिलीज़ किए गए एल्बम GOAT के तीसरे गीत का टीज़र जारी किया है. जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इसके अन्य दो गीत पहले से ही डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं और अब तीसरा गीत पेड आने वाला है जो एल्बम का एक उदास रोमांटिक गाना होने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

आप देख सकते हैं हाल ही में टीजर शेयर कर दिलजीत ने लिखा है Meri Mohabbat Zinda RahuWaqt Ton Bebaak UmaranTton LambiSareeran Ton Pare Roohan Kole #Peed Teaser OUT NOW @rajranjodhofficial @gupzsehra @rahulduttafilms @elwa__ @famousstudios @kalikwest @teamdosanjhP.S - OFFICIAL VIDEO OUT TOMORROW 1pm IST #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime आप देख सकते हैं इसमें अंदाज कितना बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे दिलजीत ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिंक साझा किया और पूरा गाना आज रिलीज होने वाला है.

आपको हम यह भी बता दें कि दिलजीत को अली अब्बास जफर की अगली फिल्म के लिए साइन किया गया है. यह साल 1984 के दंगों (दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा ट्रिगर) पर आधारित है. इसी के साथ निमरत खैरा के साथ भी दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी' नजर आने वाली है. इस फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित

Poco M2 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, सेल के लिए हैं उपलब्ध

ड्रैगन के जाल में उलझा नेपाल, चीन ने भारतीय बॉर्डर पर खोले 30 स्टडी सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -