Poco M2 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, सेल के लिए हैं उपलब्ध
Poco M2 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, सेल के लिए हैं उपलब्ध
Share:

Poco कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco M2 Pro को 21 अगस्त यानी आज फ्लैश सेल के अवेलेबल कर दिया गया है. इस लटेंट्स स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर से प्रारंभ होगी. कस्टमर्स को इस स्मार्टफोन की परचेस करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलने वाला है . साथ ही इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट EMI पर परचेस किया जा सकेगा. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो पोको एम2 प्रो में शानदार डिस्प्ले संग 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. 

Poco M2 Pro की कीमत और ऑफर्स
ग्राहक Poco M2 Pro के चारGB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपए में परचेस कर सकते हैं. इसके अलावा 6GB + 64GB मॉडल का दाम 14,999 रुपए और 6GB + 128GB मॉडल का दाम 16,999 रुपए है. Poco M2 Pro ब्लू और ग्रीन एंड ग्रीनर दो कलर ऑप्शन में अवेलेबल है. साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर दस फीसदी का ऑफ अवेलेबल हो रहा है. जबकि UPI ट्रांजेक्शन पर 75 रुपये का डिस्काउंट और RuPay डेबिट कार्ड पर 75 रुपये का ऑफ मिल रहा है. इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी परचेस किया जा सकता है.

Poco M2 Pro की स्पेसिफिकेशन
Poco M2 Pro स्मार्टफोन  में 6.67 इंच की सिनेमैटिक डिस्प्ले का दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080/2400 पिक्सल का है. साथ ही स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास पांच दिया गया है. इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम Snapdragon 720G प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर आधारित MIUI पर कार्य करता है.

LG का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 3,000mAh की बैटरी

भारत में 24 अगस्त को Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -