विवादों में फसी दिलजीत दोसांझ की मूवी, शख्स ने दी सुसाइड करने की धमकी
विवादों में फसी दिलजीत दोसांझ की मूवी, शख्स ने दी सुसाइड करने की धमकी
Share:

दिलजीत दोसांझ की आनेवाली मूवी विवादों में फंस चुकी है. हाल ही में अभिनेता ने साझा किया कि वह जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक में अभिनय करने वाले है. ऐसा लगता है कि अभिनेता और फिल्म मुश्किल में पड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाबी अभिनेता और संगीतकार को मूवी के सेट पर बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा. जाहिर तौर पर एक शख्स ने सुसाइड करने की धमकी भी दी थी.

सिख सदस्य ने दी धमकी: ख़बरों की माने तो "दिलजीत दोसांझ जो वर्तमान में बायोपिक के लिए अमृतसर में शूटिंग में बिजी थे, उन्हें सेट पर बहुत निंदा और विरोध का सामना करना पद गया." रिपोर्ट में आगे बोला गया है कि, सिखों का एक ग्रुप था जिसने जसवंत सिंह खालरा की भूमिका निभाने वाले दिलजीत का विरोध किया क्योंकि वह उनके मुताबिक पवित्र नहीं है. दिलजीत को एक सिख सदस्य ने धमकी भी दी थी कि अगर वह मूवी की शूटिंग जारी रखते हैं तो वह सुसाइड कर लेंगे. निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी है और अमृतसर में शूटिंग पूरी कर चुके है.

अमृतसर की शूटिंग चंडीगढ़ में करेंगे: दिलजीत ने प्रदर्शनकारियों से अनुरोध किया कि वह पूरी आस्था के साथ जसवंत सिंह खालरा का किरदार निभाने वाले है और उन्हें शूट करने की अनुमति भी प्रदान की जाने वाली है. हालांकि उन्होंने यह कहते हुए मना किया कि वह विदेशी हैं और पश्चिमीकृत हैं और इसलिए वे नहीं चाहते कि वह शहीद की भूमिका अदा किया था. विशेष अनुमति मिलने के उपरांत निर्माता अमृतसर में नहीं बल्कि चंडीगढ़ में शूटिंग करेंगे और सिखों का समूह नहीं चाहता कि वे अपने शहर की शूटिंग जारी रखें."

रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब

गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये फिल्म

अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू की अपनी इस मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -