लेकॉस्‍ट लग्‍जरी ब्रैंड के कुर्ते में दिलजीत ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'कहां से लिया'

दिलजीत दोसांझ एक पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं और उन्हें लाखो लोग पसंद करते हैं। वैसे पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उन्हें स्‍टाइल आइकन माना जाता हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हैं। आप जानते ही होंगे वह सोशल साइट्स पर काफी ऐक्‍टिव भी रहते हैं। आए दिन उनके मजेदार फोटोज, वीडियोज शेयर होते रहते हैं। उनके फैंस इंस्‍टाग्राम पर उनके पोस्‍ट्स का इंतजार करते हैं क्‍योंकि या तो वे बहुत फनी होते हैं या फिर उनमें दिलजीत का दमदार फैशन देखने को मिलता है। अब इस बार भी दिलजीत का लेटेस्‍ट पोस्‍ट चर्चाओं में है।

यह लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है। आप देख सकते हैं हाल ही में दिलजीत ने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्‍लैक कुर्ते में लाल पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर कर दिलजीत ने कैप्‍शन दिया, 'दिस समर।' इसके साथ उन्‍होंने #diljitdosanjh, #lacoste जैसे हैशटैग्‍स दिए।

आपको बता दें कि लेकॉस्‍ट लग्‍जरी ब्रैंड का नाम है। अब तक दिलजीत के फोटो पर 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और कॉमेंट सेक्‍शन में लोग lacoste के बारे में बात कर रहे हैं। कई लोगों ने सिंगर से उनके कुर्ते के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि 'यह उन्‍होंने कहां से लिया।' इसी के साथ कई यूजर्स को यह जानकर आश्‍चर्य हुआ कि 'लेकॉस्‍ट' पोलो शर्ट्स और फॉर्मल कलेक्‍शन के लिए जाना जाता है, ऐसे में वह ट्रेडिशनल कब से देने लगा। काम के बारे में बात करें तो दिलजीत जल्द ही शहनाज गिल के साथ 'हौसला रख' फिल्म में नजर आएंगे।

पंजाब सरकार ने लॉकडाउन के लिए जारी किए संशोधित दिशानिर्देश, इन चीजों पर रहेगी छूट

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -