क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य
क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य
Share:

अभिनेता-गायक कलाकार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सूरमा' इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई हैं. बता दें कि जिस तरह फिल्म की कमाई का आंकड़ा चल रहा है उस तरह से लग रहा है कि फिल्म ने मात्र 5 दिनों में ही अपना दम तोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस की नजर से देखें तो फिल्म की कमाई का आंकड़ा बेहद कमजोर है लेकिन फिल्म कहानी में दम है.

फिल्म 'सूरमा' हॉकी के खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक हैं जिसमें बताया गया है कि संदीप सिंह बड़ी दुर्घटना के बाद दोबारा मैदान में उतरते है और हॉकी का सूरमा बन जाते हैं. बात करें फिल्म की कमाई के आंकड़े के बारे में तो फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.25 करोड़,शनिवार को 57.81% की ग्रोथ कर 5.05 करोड़ और रविवार को 5.60 करोड़ और सोमवार को 2 करोड़ की कमाई की इसके बाद मंगलवार की कमाई को मिलाकर कुल कलेक्शन करीब 17.85 करोड़ पहुंच गया है.

'सूरमा' 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है और फिल्म में अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कमाल का अभिनय किया हैं जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी कमाल की एक्टिंग की हैं. फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा और देखा जाए तो फिल्म अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है.

अब जल्द ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं जिसके चलते 'सूरमा' की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता हैं क्योंकि फिल्म 'धड़क' के गाने और ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि दर्शक भी इस फिल्म के गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. अब देखना यह है कि धड़क 'सूरमा' को मात दे पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े

रानी मुखर्जी की ​'हिचकी' से हिलेगा रूस

चार दिन में ही 'सूरमा' ने तोड़ा दम

बर्थडे पर कैटरीना को मिला शाहरुख़ खान से नायाब तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -