चार दिन में ही 'सूरमा' ने तोड़ा दम
चार दिन में ही 'सूरमा' ने तोड़ा दम
Share:

दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' बॉक्स आॅफिस पर ठीक—ठाक चल रही है। अपनी रिलीज वाले दिन इस फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये कमाए थे। पहले वीकेंड पर इस फिल्म ने करीब 11 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन रिलीज के चौथे दिन की ​फिल्म कलेक्शन के मामले में दम  तोड़ती नजर आई। सूरमा ने अभी तक अपनी लागत का आधा पैसा कमा लिया है, लेकिन लग नहीं रहा कि यह फिल्म लंबी चल पाएगी। 

खबरों के अनुसार, सूरमा के अब तक के  कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन किया।  इस फिल्म ने शुक्रवार को जहां 3.25 करोड़  रुपये कमाए थे, वहीं शनिवार को 5.05 करोड़ और रविवार को 5.60 करोड़  रुपये कमाए। वहीं सोमवार की कमाई की बात करें, तो  सूरमा चार दिनों में 17.85 करोड़ के लगभग कलेक्शन कर चुकी है। क्रिटिक्स ने इस फिल्म को अच्छे व्यू दिए हैं, बावजूद इसके फिल्म कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ती नहीं दिख रही है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की भूमिका निभाई है, जिसमें वह काफी जंचे हैं। ट्रेड एनालिस्ट का आंकलन है कि अगर फिल्म ने रफ्तार नहीं पकड़ी, तो इसका बजट निकालना मुश्किल हो जाएगा। इस फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपये  है। 

बता दें कि यह फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज  हुई थी। इसे भारत में 1100 और विदेश में 335 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। यह  हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। इसमें दिलजीत दोसांझ के अलावा  तापसी पन्ने और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें—

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

'सूरमा' बन 'संजू' से भिड़े दिलजीत दोसांझ

Review: हार को जीत में बदलने की कहानी है 'सूरमा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -