दिलजीत और परिणीति ने शुरू की चमकीला की शूटिंग
दिलजीत और परिणीति ने शुरू की चमकीला की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियज अली की मच अवेटिड मूवी चमकीला की शूटिंग पूरीकर चुकी है। इस मूवी पंजाबी सिंगर व अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी में परिणीति और दिलजीत पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले है। दोनों शूटिंग से ही एक दूसरे की तारीफों के पूल बांधते हुए दिखाई दे रहे है। 

परिणीति ने डिलजीत के लिए लिखा नोट: स्टार्स ने मूवी की शूटिंग समाप्त कर चुकी है। इसके उपरांत परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट भी लिख दिया है। इस नोट में उन्होंने अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ भी कर रहे है। परिणीति ने इम्तियाज संग दिलजीत की फोटो साझा  करते हुए लिखा- “मेरे पसंदीदा इंसान… सबसे अच्छे लड़के..मेरे साथी सूफ़ी और साथी मध्यस्थ दिलजीत- आखिरकार चमकीला की शूटिंग खत्म हुई..आपसे बहुत कुछ सीखा! क्या शानदार काम किया है। मेरा चमकिला और कोई नहीं हो सकता.. अमरजोत से प्यार।" इससे पहले दिलजीत ने भी परिणीति की तारीफ करते हुए लिखा था- '

बहुत ही चंगा लगा काम करके:  खबरों का कहना है कि इस मूवी में परिणीति अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं दिलजीत मूवी में चमकीला का रोल प्ले करने वाले है। ये मूवी पंजाब के मशहूर सिंगर चमकीला और उनकी पत्नि अमरजोत की जिंदगी पर आधारिकत है। 

प्रकृति की खूबसूरती का आनंद उठा रही सारा

'शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है...', जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हंगामा

ये थी सतीश कौशिक की अंतिम ख्वाहिश, भतीजे ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -