बंद हुआ दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट
बंद हुआ दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर के दिवंगत दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है। दिलीप कुमार के देहांत के पश्चात् अब सायरा बानो ने उनके ट्विटर अकाउंट को बंद करने का निर्णय ले लिया है। दरअसल दिलीप कुमार का ट्विटर खाता फैजल फारुखी संभालते थे, मगर अब उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में प्रशंसकों को खबर दी है कि दिलीप कुमार के अकाउंट को परिवार ने बंद करने का निर्णय कर लिया है।

वही दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी इस बारे में ट्वीट के जरिए खबर देते हुए कहा कि बहुत चर्चा तथा विचार-विमर्श के पश्चात् और सायरा बानो जी की मंजूरी से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का निर्णय लिया है। आपके निरंतर प्यार तथा सपोर्ट के लिए धन्यवाद। दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को बंद करने के ऐलान के पश्चात् अभिनेता के प्रशंसक परिवार के इस फैसले का सम्मान देते हुए एक बार फिर से अपने पसंदीदा अभिनेता को याद किया।  

बता दें कि दिलीप कुमार का 7 जुलाई को देहांत हो गया था। एक्टर बीते कुछ सालों से आयु संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे तथा उन्होंने शहर के हिंदुजा हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। पति के देहांत के पश्चात् सायरा अभी भी सदमे हैं। अभी पिछले कुछ दिनों पहले सायरा की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। गौरतलब है कि दिलीप कुमार ने 1966 में सायरा बानो से शादी की थी। दिलीप कुमार ने फिल्म बैराग, दुनिया, गोपी तथा सगीना में सायरा बानो के साथ काम किया।

'अगर कोरोना वैक्सीन लगवाई तो ब्रेकअप', बॉयफ्रेंड ने दी गर्लफ्रेंड को धमकी

बिग बॉस OTT से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट

पन्ना: मजदूरों को मिला 40 लाख का हीरा, इस दिन होगी नीलामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -