'अगर कोरोना वैक्सीन लगवाई तो ब्रेकअप', बॉयफ्रेंड ने दी गर्लफ्रेंड को धमकी

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों कम हो गया है लेकिन इससे बचने के लिए वैक्सीन सबसे अधिक जरूरी है। हालाँकि हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरसल ब्रिटेन में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को वैक्सीन को लेकर ही अजीबोगरीब धमकी दी है। मिली जानकारी के तहत गर्लफ्रेंड को युवक ने कहा कि 'अगर तुमने कोरोना वैक्सीन लगवाएगी तो मैं तुमसे ब्रेकअप कर लूंगा।' एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की ये कहानी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म Reddit पर शेयर की है।

जी दरअसल उसने बताया कि 'मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक साल से रिलेशनशिप में हैं। मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज काफी पहले ही लगवा ली थी। लेकिन जब दूसरी डोज लगवाने की बारी आई तो बॉयफ्रेंड ने अजीब धमकी देनी शुरू कर दी। बॉयफ्रेंड ने मुझे सेकेंड डोज लेने के लिए साफ मना कर दिया। इतना ही नहीं उसका कहना था कि अगर मैंने वैक्सीनेशन कराया तो वो उसे छोड़ देगा, यानी ब्रेकअप कर लेगा। हालांकि, पहले तो लड़की ने सोचा कि बॉयफ्रेंड मज़ाक कर रहा है, लेकिन बाद में पता चला कि वो सीरियस है।'

वहीँ अब लड़की इस बात से परेशान है कि अगर उसने वैक्सीनेशन पूरा नहीं करयाा तो उसकी पढ़ाई छूट जाएगी और अगर वैक्सीनेशन पूरा कराया तो उसका रिलेशनशिप टूट सकता है। इसी के चलते लड़की ने Reddit पर लोगों से राय मांगी है। अब आप बताएं कि लड़की को क्या करना चाहिए ?

MP: CM शिवराज सिंह ने किया आदिवासियों का सपना साकार, करवाई हेलीकॉप्टर में सैर

QUAD मीटिंग से पहले जो बाइडेन से मिल सकते हैं पीएम मोदी, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

आज रक्षा कार्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -