बिग बॉस OTT से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों बहुत विवादों में हैं और शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे है। अब हाल ही में सिंगर नेहा भसीन घर से बाहर हो गई हैं। यह खबर नेहा के फैंस के लिए शॉकिंग खबर है। आप सभी को बता दें कि नेहा ने अब तक सभी को काफी एंटरटेन किया है। जी दरअसल नेहा के एलिमिनेशन से सबको बड़ा झटका लगा है वहीँ घरवालों ने भी नेहा को नम आंखों से विदाई दी।

जी दरअसल, सभी घरवालों को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में बुलाया और बिग बॉस ने फिर टॉप 4 कंटेस्टेंट्स को बुलाया जो फिनाले में पहुंचे हैं।इस दौरान सबसे पहले उन्होंने दिव्या अग्रवाल का नाम लिया। वहीँ इसके बाद निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का नाम लिया गया। अंत में बॉटम 2 कंटेस्टेंट थे राकेश बापट और नेहा भसीन। वहीँ दोनों फिर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को उनका ध्यान रखने के लिए थैंक्यू बोलते हैं और नेहा स्पेशयली प्रतीक को थैंक्यू बोलती हैं। इस दौरान राकेश शमिता को थैंक्यू कहते हैं और वादा करते हैं कि अगर वह एलिमिनेट हो गए तो उनसे बाहर जरूर मिलेंगे।

इस पर बिग बॉस दोनों को एक अलग दरवाजे पर जाने को कहते हैं और दूसरे दरवाजे को खोलने को बोलते हैं जिससे वह बाहर जाएंगे। ऐसे में नेहा और राकेश पहले दरवाजे के अंदर जाते हैं और राकेश घर के अंदर घुस जाते हैं वहीं नेहा एलिमिनेट हो जाती हैं। इस दौरान नेहा के जाने से सभी शॉक्ड हो जाते हैं और शमिता काफी इमोशनल हो जाती हैं। जी दरअसल नेहा, शमिता और प्रतीक के काफी करीब थीं। अब शो से उनके जाने के बाद सभी हैरान है।

सीएम योगी ने किया पेप्सिको प्लांट का उद्घाटन, 5000 किसानों को होगा फायदा, 1500 को मिलेगा रोज़गार

बिना हिजाब के नज़र आई ISIS की 'जिहादी दुल्हन' शमीमा, बोली- मर जाउंगी, लेकिन आतंकियों के पास..

देश में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, मृत्यु दर में भी हुआ भारी इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -