कोरोना से डरे 97 साल के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो इस तरह रख रहीं हैं ध्यान
कोरोना से डरे 97 साल के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो इस तरह रख रहीं हैं ध्यान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रह चुके दिलीप कुमार की उम्र अब 97 साल हो चुकी है और इस समय वह भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में चले गए हैं. जी दरअसल उन्होंने बीते मंगलवार रात ट्वीट कर इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि 'सायरा बानो उनका पूरा ध्यान रख रही हैं.'

 

जी दरअसल हाल ही में दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा- 'कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं. सायरा इसका पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो.' आप सभी को बता दें कि दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से नासाज चल रही है और वह ठीक होकर भी ठीक नहीं हो पा रहे हैं. उन्हें लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आ ही जाती है. आप सभी को यह भी पता ही होगा कि इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में दहशत का माहौल है और हर कोई इससे बचने के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है.

 

वहीं बात करें इस वायरस से होने वाली मौत के बारे में तो इसके कारण अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. भारत में इस वायरस के चलते अब तक 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि दो लोगों की मौत तक हो चुकी है. इसके कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम ठप्प है. इसके चलते कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है और फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लग चुकी है.

भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर

कास्टिंग डायरेक्टर ने पोस्ट की एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार

बीमारियों से लड़ने का इन फिल्मो ने दिया हौसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -