कास्टिंग डायरेक्टर ने पोस्ट की एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार
कास्टिंग डायरेक्टर ने पोस्ट की एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में मुंबई में एक 28 साल के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है कि 'उसने एक 27 वर्षीय एक्टर के प्राइवेट फोटोग्राफ को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है. एक्टर की ये फोटोज उनके दोस्त के साथ थीं.'

इस मामले में एक वेबसाइट का कहना है कि, 'आरोपी की पहचान महावीर तक अलियाज नकुल के रूप में हुई है.' वहीं पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि, 'पीड़िता का बॉयफ्रेंड भी कास्टिंग डायरेक्टर है. कुछ समय पहले महावीर ने एक सीरियल के कास्टिंग वर्क के लिए 3 लाख रुपए दिए थे. बाद में काम शुरू नहीं हुआ तो महावीर ने अपने पैसे वापस मांगे और दूसरे कास्टिंग डायरेक्टर का मोबाइल फोन छीन लिया.' बीते साल दिसंबर में, एक व्यक्ति ने एक्ट्रेस को यह बताया था कि उसने उसकी प्राइवेट फोटोज़ को देखा है. उसने बताया था कि उसके फोटोज़ उसके बॉयफ्रेंड के साथ है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इस मामले में बात करते हुए जांच करने वाले अधिकारियों ने कहा है कि, 'हमने आरोपी को छेड़छाड़ और IT एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपी को रविवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा. इसमें आरोपी की पुलिस कस्टडी की मांग की जाएगी.' वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता की तस्वीरें वायरल करने के लिए कई फेक अकाउंट भी बना लिए थे.

बीमारियों से लड़ने का इन फिल्मो ने दिया हौसला

करण जौहर दे रहे है दोस्ताना 2 की पटकथा पर ध्यान

फिल्म राधे में सलमान भिड़ेंगे 3 खतरनाक विलेन्स से, एक्शन सीक्वेंस है जोरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -