'स्वतंत्रता दिवस' के पहले दिल्ली में मिला संदिग्ध सामान, सील हुआ इलाका
'स्वतंत्रता दिवस' के पहले दिल्ली में मिला संदिग्ध सामान, सील हुआ इलाका
Share:

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के पहले दिल्ली के रोहिणी में संदिग्ध सामान बरामद हुआ है। इस बात की खबर दिल्ली पुलिस ने दी है। मौके पर वरिष्ठ अफसर उपस्थित हैं। दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में कुछ संदिग्ध वस्तु प्राप्त होने की कॉल पुलिस को प्राप्त हुई है। खबर के अनुसार, एक टिफिन नुमा चीज है। आस-पास के क्षेत्र को खाली करवाया गया है। क्षेत्र को सील किया गया है। स्पॉट पर BDS की टीम पहुंच रही है। 

वही इसी वर्ष जनवरी महीने में गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को दिल्ली की गाजीपुर सब्जी मंडी के गेट नंबर एक के बाहर एक लावारिस बैग होने की खबर प्राप्त हुई थी। कंट्रोल रूम पर लावारिस बैग की खबर के पश्चात् दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम को बैग में कुछ संदिग्ध लगा तत्पश्चात, इस संदिग्ध बैग की जानकारी आला अफसरों एवं NSG को दी गई। बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया।

वही आरम्भ में NSG के बम निरोधक दस्ते को भी बैग में विस्फोटक होने का शक हुआ था। लगभग ढाई घंटे तक बम निरोधक दस्ते का ऑपरेशन चला। उस बैग को स्कैन किया गया। स्कैन करने के पश्चात् बम निरोधक दस्ते को पता चला कि उसमें आईडी है। इसके बाद गाजीपुर सब्जी मंडी के भीतर ही 8 फीट का गहरा गड्ढा किया गया तथा NSG की टीम ने उस बम को उस गड्ढे में रख दिया, थोड़ी देर बाद एक धमाका हुआ। पुलिस के अनुसार, बम को निष्क्रिय करने के लिए एक कंट्रोल ब्लास्ट किया गया था।

सोते हुए मजदूरों पर गिरी चट्टान, 3 की मौत, कई घायल

नेशनल हेराल्ड: ED की कार्रवाई से आगबबूला कांग्रेस, सड़क से संसद तक हंगामा जारी

दिल्ली पर कोरोना और मंकीपॉक्स का डबल अटैक, एक मरीज की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -