'धारा 144 लागू है, कड़ी कार्रवाई करेंगे..', सडकों पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस को दिल्ली पुलिस का लेटर
'धारा 144 लागू है, कड़ी कार्रवाई करेंगे..', सडकों पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस को दिल्ली पुलिस का लेटर
Share:

नई दिल्ली: देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक सामान पर लगाई गई GST को लेकर आज यानि शुक्रवार (5 अगस्त) को कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन करने वाली है। कांग्रेस के सांसद, सुबह 11 बजे संसद भवन से राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करेंगे। वहीं सुबह करीब 10 बजे पार्टी के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस हेडक्वार्टर से मार्च करते हुए निकलेंगे और प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे। इसे संबंध में दिल्ली पुलिस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य  केसी वेणुगोपाल को पत्र लिखा है।

पुलिस ने उन्हें पत्र लिखते हुए जानकारी दी है कि जंतर मंतर को छोड़कर पूरी नई दिल्ली इलाके में धारा 144 लागू है। लिहाजा किसी भी प्रकार के प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जा सकती। दिल्ली पुलिस का कहना है कि धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नई दिल्ली इलाके के DCP ने 2 और 4 अगस्त, यानी दो बार कांग्रेस नेता को चेताते हुए पत्र लिखा है।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को नई दिल्ली इलाके में विरोध प्रदर्शन को लेकर खुफिया विभाग से कुछ इनपुट्स भी मिले हैं। जिसके कारण शुक्रवार को सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है। खासतौर से प्रधानमंत्री आवास और सभी VVIP के घर के आस पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है। संसद के भीतर और बाहर कांग्रेस पार्टी के सांसद लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

'बिना खिड़की वाले कमरे में रखा...', जज के सामने संजय राउत ने सुनाई पीड़ा

बैंक अकाउंट में 11.15 करोड़ कहाँ से आए ? संजय राउत की पत्नी को ED का समन

क्या अमित शाह को गुजरात का CM फेस बनाएगी भाजपा ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -