'कोलकाता में जेपी नड्डा की सुरक्षा में हुई चूक...' दिलीप घोष ने अमित शाह को लिखा शिकायती पत्र
'कोलकाता में जेपी नड्डा की सुरक्षा में हुई चूक...' दिलीप घोष ने अमित शाह को लिखा शिकायती पत्र
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोलकाता यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला प्रकाश में आया है. भाजपा की बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जेपी नड्डा की सुरक्षा चूक हुई है. कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई तैनाती नहीं थी. मैंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन से इस बारे में शिकायत की है.

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि बंगाल में जंगल राज है. वहीं, दिलीप घोष ने कहा कि TMC को लगता है कि डायमंड हार्बर उनका आखिरी किला है. उन्हें लगता है कि, यदि भाजपा वहां प्रवेश करेगी, तो सरकार गिर जाएगी. यही वजह है कि वे बदमाशों को कार्यक्रम में बाधा डालने के लिए जमा कर रहे हैं. दरअसल, भाजपा चीफ जेपी नड्डा के बंगाल मिशन का आज दूसरा दिन है. आज नड्डा ममता दादी के भतीजे अभिषेक के चुनावी क्षेत्र डायमंड हार्बर में जाकर भाजपा के लिए प्रचार करेंगे. वहीं, नड्डा, मछुआरों के संगठन से भी मिलेंगे. कल कोलकाता पहुंचने पर नड्डा ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली TMC सरकार को उखाड़ फेंकने और 200 सीटें जीतने का दावा किया था.

कल नड्डा ने कहा था कि ममता बनर्जी असहिष्णुता का दूसरा नाम है. रवीन्द्रनाथ टैगोर जी ने जिस तरह से देश को दृष्टि दी वो सभी जानते हैं, किन्तु आज के बंगाल में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है. अन्य दलों के लिए परिवार ही पार्टी है, TMC भी इससे अलग नहीं है, वो भी परिवार की पार्टी बन गई है, मगर भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है.

कर्नाटक में गौहत्या बिल पर घमासान, विधानसभा की कार्रवाई का बहिष्कार करेगी कांग्रेस

अमेरिका में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में हुईं रिकॉर्ड मौतें

किसान आंदोलन: बोरिस जॉनसन के बयान पर ब्रिटेन ने दी सफाई, कहा- ठीक से सवाल नहीं सुन पाए थे PM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -