'रसोड़े में कौन था' पर अक्षय कुमार ने शेयर किया ये फनी फोटो, कही ये बात
'रसोड़े में कौन था' पर अक्षय कुमार ने शेयर किया ये फनी फोटो, कही ये बात
Share:

जिस समय से साथ निभाना साथ‍िया सीरियल में कोकिलाबेन के डायलॉग का मजेदार रैप वायरल हुआ है, तबसे हर कोई इसका प्रशंसक बना हुआ है. वही इसके कई मीम्स वायरल हो चुके हैं. अब अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस रसोड़े रैप्सोडी पर चुटकी ली है. उन्होंने अपने आगामी शो इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स के साथ शूट लोकेशन से एक तस्वीर साझा की है. इस सीन पर अक्षय का रसोड़े वाला फनी कमेंट काफी शानदार है.

फोटो में शो के होस्ट बियर ग्रिल्स जंगल के घास-फूस के सपोर्ट से आग सुलगाते नजर आ रहे हैं. अभिनेता भी उनके काम पर ध्यान देते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने इसमें रसोड़ा ट्व‍िस्ट दिया है. वे लिखते हैं- 'रसोड़े में बियर था, क्या आप जानते हैं वो क्या पका रहे हैं?'. अक्षय की इस तस्वीर तथा उनके प्रश्नो पर प्रशंसक भी फनी उत्तर दे रहे हैं. 11 सितंबर को इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स डिस्कवरी पर प्रीमियर किया जाएगा. 

इसके अतिरिक्त 14 सितंबर को भी यह शो फिर से देखने को प्राप्त होगा. इस बार शो में अभिनेता भयंकर चेलेंज का सामना करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने इसका ट्रेलर भी साझा किया था, जो कि रोमांच तथा खतरों से भरा था. अभिनेता से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी तथा दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत इस शो में दिखाई आ चुके हैं. इंटरनेशनल स्तरी पर रिलीज इस शो के लिए प्रशंसक उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं. बॉलीवुड के प्लेयर को रियल खतरों का सामना करते देखना सच में अलग अनुभव होगा. इसी के साथ अब उनके फैंस 11 सितम्बर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

‘ए वेडनेसडे’ के बाद रॉनी ने की ‘ए थर्सडे’ बनाने की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएगी खतरनाक रोल

ड्रग डीलर का खुलासा, रिया के भाई से है गहरे संबंध

रात 12 बजे यह चीज खाते हैं अमिताभ, रणवीर बोले- 'ये क्या कर रहे हैं आप'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -