‘ए वेडनेसडे’ के बाद रॉनी ने की ‘ए थर्सडे’ बनाने की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएगी खतरनाक रोल
‘ए वेडनेसडे’ के बाद रॉनी ने की ‘ए थर्सडे’ बनाने की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएगी खतरनाक रोल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर हाल ही में मूवी ‘तेजस’ का ऐलान करने वाले मेकर्स रॉनी स्क्रूवाला अब अपनी सुपरहिट मूवी ‘ए वेडनेसडे’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. मूवी का नाम होगा ‘ए थर्सडे’ तथा इस मूवी में यामी गौतम लीड किरदार करती दिखाई देंगी. यामी को दो दिन पूर्व ही टिप्स ने अपनी मूवी ‘भूत पुलिस’ के लिए भी साइन किया है.

बेहज़ाद खंबाटा लिखित तथा डायरेक्टेड "ए थर्सडे" में यामी गौतम का किरदार नैना जायसवाल नामक एक प्लेस्कूल अध्यापक की है. एक बृहस्पतिवार को वह विद्यालय में 16 बच्चों को बंधक बनाकर वह सभी को स्तब्ध कर देती हैं. घटनाएं कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं, तथा जनता एवं मीडिया उस पर प्रश्न उठाते हुए उसे पूर्ण रूप से तोड़ देती है. फिल्म का पार्ट बनने से उत्साहित एक्ट्रेस यामी कहती हैं, “ए थर्सडे उन दुर्लभ स्क्रिप्ट्स में से एक है जिन्हें आप नकार नहीं सकते. बेहज़ाद ने किसी भी महिला नायक के लिए सबसे स्ट्रांग पात्रों में से एक लिखा है. मेरा रोल नैना उग्र तथा प्यारा दोनों है. आरएसवीपी तथा मेरे मध्य काम का एक अच्छा रिलेशन रहा है, तथा मैं उनके साथ फिर से वापसी की प्रतीक्षा कर रही हूँ."

रोनी स्क्रूवाला ने ही इससे पूर्व नीरज पांडे डायरेक्टेड मूवी ए वेडनेसडे का निर्माण किया था. रोनी कहते हैं, “मैं निरंतर नई प्रतिभाओं तथा स्क्रिप्ट्स को वापस लाने का प्रयास कर रहा हूं, जो सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं. यह उन बेहतरीन तरीके से लिखी गयी थ्रिलर्स में से एक है, जो आपके जहन में समाज के बारे में कई बातों पर प्रश्न भी खड़े कर जाएगी. आगे बताते हुए रोनी स्क्रूवाला ने कहा, "यामी एक बढ़िया आर्टिस्ट हैं, तथा उन्हें एक ग्रे अवतार में देखना ऑडियंस के लिए इंट्रेस्टिंग होगा." मूवी "ए थर्सडे" 2021 में डायरेक्ट डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. वही अब एक्ट्रेस के फैंस की उत्सुकता भी बढ़ गई है, तथा वे जल्द ही फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रहे है. 

ड्रग डीलर का खुलासा, रिया के भाई से है गहरे संबंध

रात 12 बजे यह चीज खाते हैं अमिताभ, रणवीर बोले- 'ये क्या कर रहे हैं आप'

फिल्म बेल बॉटम में इस तरह होगा अक्षय का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -