अय्यारी और पैडमैन के डर से 'दिल जंगली' के मेकर्स ने बदली रिलीज़ डेट
अय्यारी और पैडमैन के डर से 'दिल जंगली' के मेकर्स ने बदली रिलीज़ डेट
Share:

इन दिनों तो कई बॉलीवुड फिल्मो की रिलीज़ डेट बदलने का प्रचलन है. एक फिल्म के डर से मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बदलकर आगे बढ़ा देते है. 'अय्यारी', 'पैडमैन', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी और भी कई फिल्मो की रिलीज़ डेट बदली जा चुकी है. और अब इस सूची में एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है. अब फिल्म 'दिल जंगली' के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और साकिब सलीम मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

पहले फिल्म दिल जंगली 16 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है. बता दे 16 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टार फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज़ होने वाली है. और अय्यारी के कारण ही फिल्म दिल जंगली के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है.

फिल्म दिल जंगली की निर्देशक आलिया सेन शर्मा है. अब ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि- फिल्म 'पैडमैन', 'अय्यारी', और 'पद्मावत' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने के कारण अब फिल्म 'दिल जंगली' की रिलीज़ डेट भी अगले महीने कर दी गई है.

इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदलने के पीछे एक और कारण हो सकता है और वो ये है कि कल ही फिल्म पैडमैन रिलीज़ हुई है और 16 फरवरी को फिल्म अय्यारी भी रिलीज़ हो जाएगी तो इसके कारण दिल जंगली को नुकसान भी हो सकता है. बता दे फिल्म दिल जंगली एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका

वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला

लिफ्ट में फंसी कृति सेनन हुई ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -